फरहान अख्तर जल्द घर लाएंगे अपनी दुल्हनिया, जावेद अख्तर ने बताया इस दिन फरहान करेंगे शिबानी दांडेकर से शादी 

Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding Date: जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी की शहनाई बजने वाली है। हाल ही में जावेद अख्तर ने यह खुलासा किया कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस वर्ष शादी करने वाले हैं।

Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding Confirms, Javed Akhtar Confirms That Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Will Do A Registered Marriage On 21 February 2022
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जल शादी करेंगे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर।
  • जावेद अख्तर ने शादी की खबरों पर लगाई मुहर।
  • रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे फरहान और शिबानी। 

Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding Date Confirmed By Javed Akhtar: बॉलीवुड जगत में फिलहाल शादी का सीजन थमा नहीं है। क्योंकि जल्द ही जाने-माने कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब अपने रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं (Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding)। पिछले 3 सालों से फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर रिलेशनशिप में थे (Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Relationship)। जिसके बाद यह खबरें आ रही थी कि जल्द ही यह बॉलीवुड कपल शादी करने वाला है। लेकिन फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई थी। लेकिन जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अब जाकर इस खबर पर मुहर लगा दी है (Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding News)।

इस दिन शादी करेंगे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 

पिछले कुछ समय से यह खबरें आ रही थी कि फरहान और शिबानी 21 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे (Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding Date)। जिसके बाद यह दोनों अपने परिवार वालों और करीबी दोस्तों के साथ जावेद अख्तर के खंडाला वाले घर में एक इंटिमेट सेरेमनी के दौरान सेलिब्रेट करेंगे। इन खबरों पर मुहर लगाते हुए जावेद अख्तर ने यह खुलासा किया कि यह खबरें सच हैं और जल्द ही फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी करने वाले हैं। सीनियर अख्तर ने यह कहा कि 'हां शादी होने वाली है, शादी की जो तैयारियां हैं उनका ख्याल वेडिंग प्लानर्स रख रहे हैं'।

Also Read: Kangana Ranaut से पूछा गया Deepika Padukone की ड्रेस पर सवाल, जवाब से कर दी बोलती बंद

Also Read: मधुबाला की 96 साल की बड़ी बहन को बहू ने निकाला घर से बाहर, ले लिए सारे पैसे और गहने

इसके बाद जावेद अख्तर ने यह बताया कि बहुत कम लोग इस इंटिमेट सेरेमनी का हिस्सा होंगे। उन्होंने कहा कि 'इस परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए जाहिर सी बात है कि हम लोग बड़े स्केल पर सेरेमनी आयोजित नहीं कर सकते हैं। इसीलिए हम लोग सिर्फ कुछ ही लोगों को बुला रहे हैं। यह बहुत साधारण होने वाला है। खैर अभी तक तो इनविटेशन भी नहीं भेजे गए हैं।' शिबानी दांडेकर को अपने परिवार का सदस्य बनाने पर जावेद अख्तर ने कहा कि 'वह बहुत प्यारी लड़की है। हम सब उसको बहुत पसंद करते हैं। इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि फरहान और शिबानी की दोस्ती बहुत अच्छी है, जो बहुत अच्छी बात है।'


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर