हो रही है Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी! फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम ने शादी की खबरों पर लगाई मुहर 

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Wedding: बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारी अपने अंतिम चरणों में है। ऐसे में अब ब्रह्मास्त्र की टीम ने भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Updates In Hindi, Film Brahmastra Director Ayan Mukerji Confirms Wedding News
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding 
मुख्य बातें
  • जल्द शादी करने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।
  • जोरों-शोरों से चल रही है कपल की शादी की तैयारी। 
  • ब्रह्मास्त्र की टीम ने शादी की खबरों पर लगाई मुहर। 

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Marriage News: बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी के जोड़े में देखने के लिए सिर्फ आप ही नहीं बल्कि हम भी बेकरार हैं। आए दिन इस कपल की शादी से जुड़े नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। आपको बता दें इस कपल की शादी की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है, जो फिलहाल अपने अंतिम चरणों में है। जल्द ही यह कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। अब तक तो कई सेलिब्रिटीज ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों को कंफर्म किया है लेकिन इस कपल की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम ने भी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। जी हां, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है जो इस कपल की शादी की ओर इशारा कर रहा है। 

पढ़ें- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के संगीत में होगा धमाल, मेहंदी सेरेमनी में अब तक पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

ऐसे ब्रह्मास्त्र की टीम ने लगाई खबरों पर मुहर 

ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें यह लव बर्ड्स नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। वीडियो की शुरुआत ब्रह्मास्त्र फिल्म के गाने केसरिया से होती है जिसके साथ फिल्म के कुछ क्लिप्स दिखाए गए हैं। इस वीडियो के अंत में यह देखा जा सकता है कि ब्रह्मास्त्र की टीम आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपने जीवन में एक नई शुरुआत करने के लिए बधाई दे रही है। यह वीडियो साझा करने के साथ अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। 

Also Read: Satish Kaushik ने प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को किया था प्रपोज, जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी खास बातें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

अयान मुखर्जी ने लिखा 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए! और इस पवित्र जर्नी के लिए जो यह दोनों शुरू करने वाले हैं! रणबीर और आलिया, इस दुनिया में मेरे सबसे करीब और प्रिय लोग, मेरे हैप्पी और सेफ प्लेस, जिन्होंने मेरी जिंदगी में सब कुछ जोड़ दिया, और जिन्होंने हमारी मूवी के लिए अपने आप को पूरी तरह से समर्पित कर दिया। इस कपल को सेलिब्रेट करने के लिए और इनके साथ सबको एक गिफ्ट देने के लिए हमने अपनी फिल्म के गाने केसरिया के कुछ पीस को शेयर किया है। इन दोनों को ढेर सारी बधाई और खुशियां क्योंकि यह दोनों अब अपने जीवन के सबसे खूबसूरत चैप्टर में प्रवेश करने वाले हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर