लव, रोमांस और जुनून से भरपूर है फिल्म Jersey, देखें क्या है कहानी और कैसी‌ है स्टार कास्ट

Film Jersey Story, Star Cast, Release Date: गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित फिल्म जर्सी इस वर्ष 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर स्टारर इस फिल्म की कहानी जुनून से भरी हुई है।

Film Jersey Story And Star Cast, Jersey Film Storyline
Film Jersey  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जल्द रिलीज होने वाली है शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी।
  • शाहिद कपूर के साथ फिल्म में नजर आएंगी मृणाल ठाकुर।
  • जुनून से भरी है शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की कहानी।

Film Jersey Review, Plot, Story And Star Cast: सिनेमाघरों में अब जल्द ही बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर का जलवा छाने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर की बहुप्रतीक्षित फिल्म जर्सी रिलीज होने वाली है। कोरोनावायरस की वजह से कई बार इस फिल्म की रिलीज डेट को टाला गया था, लेकिन लंबे समय से इंतजार करने के बाद आखिरकार यह सब कुछ ही समय में सिनेमाघरों में देखी जाएगी। गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी लव, रोमांस और जुनून से भरी हुई है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे क्रिकेटर पर आधारित है जो अपने बेटे के सपनों के लिए खुद क्रिकेट के मैदान में उतरेगा। अगर आप अपने परिवार के साथ इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो फिल्म देखने से पहले यहां जानें इस फिल्म की कहानी कैसी है और स्टार कास्ट कौन हैं। 

Also Read: कपूर परिवार में आलिया भट्ट का हुआ शानदार स्वागत, भांजी समारा साहनी ने मामी के ऊपर लुटाया खूब प्यार 

फिल्म में दिखेगा क्रिकेटर का पैशन

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी 2019 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर को अर्जुन तलवार और मृणाल ठाकुर को अर्जुन तलवार की पत्नी विद्या तलवार के किरदार में देखा जाएगा। शाहिद कपूर इस फिल्म में एक ऐसे क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे जो एक समय पर धुरंधर क्रिकेटर हुआ करता था। लेकिन अपने बेटे की वजह से उसे एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में उतरना पड़ा। इस फिल्म की कहानी उस क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसमें यह दिखाया जाएगा कि कैसे अर्जुन तलवार को अपनी राह में कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है और अंत में कैसे उसकी जीत होती है। 

Also Read: पलक तिवारी को है अपनी मां श्वेता तिवारी का खौफ, बताया क्यों इब्राहिम अली खान के साथ दिखने पर छुपाया था चेहरा

कौन है स्टार कास्ट?

जब फिल्म जर्सी का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब इसे दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म कबीर के बाद दर्शकों की उम्मीद शाहिद कपूर से बढ़ गई है। लोग इस फिल्म में शाहिद कपूर को फिर से एक दमदार किरदार में देखना चाहते हैं। शाहिद कपूर के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म में पंकज कपूर को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। रोनित कामरा और गीतिका महेंद्रु भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर