FilmFare Awards 2020: बिना पैंट स्टेज पर आए विक्की कौशल-वरुण धवन, करण जौहर ने ऐसे की मदद

FilmFare Awards Video: 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में इस बार काफी धमाल होने वाला है। इस अवॉर्ड सेरेमनी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में विक्की कौशल और वरुण धवन बिना पैंट स्टेज पर आ गए।

Filmfare Awards
Filmfare Awards 2020 
मुख्य बातें
  • फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 असम की राजधानी गुवहाटी में संपन्न हुए।
  • फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में वरुण धवन और विक्की कौशल बिना पैंट स्टेज पर आ गए।
  • सोशल मीडिया पर वरुण और विक्की कौशल का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

मुंबई.  65वें अमेजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स आज शाम कलर्स चैनल में टेलिकास्ट होने जा रहा है। बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड शो में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस होने वाली हैं। वहीं, अवॉर्ड शो में वरुण धवन और विक्की कौशल बिना पैंट के स्टेज पर पहुंच गए। 

सोशल मीडिया पर फिल्मफेयर अवॉर्ड का ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वरुण धवन और विक्की कौशल स्टेज पर बिना पैंट के खड़े हैं। उन्होंने टावल लपेटा हुआ है। इस दौरान बैकग्राउंड में कभी खुशी, कभी गम का म्यूजिक बज रहा है। 

करण जौहर इसके बाद स्टेज पर आते हैं। करण के हाथों में पैंट हैं। वरुण धवन का फिल्मफेयर अवॉर्ड का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।  वरुण धवन ने आलिया भट्ट के आगे घुटनों पर बैठकर उनका हाथ थाम लिया। 

 


 

 

 

 

80 और 90s के गाने में करेंगे डांस 
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन 80 और 90 के दशक के गानों पर थिरकते नजर आने वालें हैं। इनकी डांस परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन के गाने ‘मेरे अँगने में’ डांस कर रहे है। 

आयुष्मान खुराना नाचते-नाचते अपनी पत्नी के पास जाते है और वह नाचने लग जाते है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने ऋतिक रोशन का गाना ‘एक पल का जीना’ पर डांस किया। विक्की कौशल आमिर खान के गाने ‘पापा कहते है’ पर परफॉर्म करेंगे।

 

 

 

 

गली बॉय बनी बेस्ट फिल्म 
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में इस बार गली बॉय की धूम रही। गली बॉय को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला। इसके अलावा रणवीर सिंह बेस्ट एक्टर मेल और आलिया भट्ट बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड मिला। वहीं, जोया अख्तर को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। 

 

 

गली बॉय के एम.सी.शेर यानी सिद्धांत चतुर्वेदी  को बेस्‍ट एक्‍टर सपोर्टिंग रोल का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। वहीं, रणवीर सिंह की मम्मी का किरदार निभाने के लिए अमृता सुभाष को बेस्ट एक्ट्रेस सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड मिला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर