FILMFARE OTT AWARDS 2021: फ‍िल्‍मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स की घोषणा, Scam 1992 बनी बेस्‍ट सीरीज, प्रतीक गांधी को बेस्‍ट एक्‍टर का अवॉर्ड

FILMFARE OTT AWARDS 2021 Winners List: सिनेमा जगत के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्‍कारों में शामिल फ‍िल्‍मफेयर ने साल 2021 के ओटीटी अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी है।

FILMFARE OTT AWARDS 2021
FILMFARE OTT AWARDS 2021 
मुख्य बातें
  • बेस्‍ट सीरीज: स्‍कैम 1992 द हर्षद मेहता स्‍टोरी 
  • बेस्‍ट डायरेक्‍टर: हंसल मेहता और जय मेहता (स्‍कैम 1992)
  • बेस्‍ट एक्‍टर कॉमेडी: जमील खान गुल्‍लक सीजन 2 

FILMFARE OTT AWARDS 2021 Winners List: सिनेमा जगत के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्‍कारों में शामिल फ‍िल्‍मफेयर ने साल 2021 के ओटीटी अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी है। इस साल कई शानदार वेबसीरीज ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं जिन्‍होंने दर्शकों को खूब रोमांचित किया। इनमें क्राइम, थ्रिलर, कॉमेडी, सस्‍पेंस, राजनीति पर आधारित कई सीरीज दर्शकों ने देखीं। आइये अब जानते हैं कि फ‍िल्‍मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2021 में किस वेबसीरीज का जलवा रहा है और किस किसको मिला है पुरस्‍कार।

FILMFARE OTT AWARDS 2021 :

बेस्‍ट सीरीज: स्‍कैम 1992 द हर्षद मेहता स्‍टोरी 
बेस्‍ट डायरेक्‍टर: हंसल मेहता और जय मेहता (स्‍कैम 1992)
बेस्‍ट एक्‍टर कॉमेडी: जमील खान गुल्‍लक सीजन 2 
बेस्‍ट एक्‍टर ड्रामा: प्रतीक गांधी स्‍कैम 1992 
बेस्‍ट एक्ट्रेस कॉमेडी: गीतांजलि कुलकर्णी गुल्‍लक 2
बेस्‍ट एक्ट्रेस ड्रामा समांथा द फैमिली मैन 2 
बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर कॉमेडी: वैभव राज गुप्‍ता (गुल्‍लक सीजन 2)
बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर ड्रामा: शारिब हाशमी द फैमिली मैन 2
बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस कॉमेडी: सुनीता राजवर गुल्‍लक सीजन 2
बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस ड्रामा: अमृता सुभाष (बॉम्‍बे बेगम्‍स)
बेस्‍ट ओरिजनल स्‍टोरी: द फैमिली मैन
बेस्‍ट कॉमेडी सीरीज: गुल्‍लक सीजन 2 

इन सीरीज का रहा जलवा 

फ‍िल्‍मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2021 में 'स्‍कैम 1992: द हर्षद मेहता स्‍टोरी' का जलवा रहा। इस वेबसीरीज ने कई अवॉर्ड अपने नाम किया हैं। वहीं सर्वाधिक अवॉर्ड बटोरी 'गुल्‍लक सीजन 2' ने। वहीं ओटीटी पर आने वाली 2021 की सर्वश्रेष्‍ठ फ‍िल्‍म बनी है नवाजुद्दीन की सीरियस मैन। इसी फ‍िल्‍म के लिए नवाज को बेस्‍ट एक्‍टर वेब ओरिजिनल फ‍िल्‍म का अवॉर्ड भी मिला है। वहीं अजीब दास्‍तान के लिए कोंकणा सेन शर्मा को बेस्‍ट एक्ट्रेस ओरिजिनल फ‍िल्‍म का अवॉर्ड मिला है। 

मिर्जापुर सीजन 2 को अवॉर्ड 

फ‍िल्‍मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2021 में क्रिटिक्‍स की नजर से बेस्‍ट वेबसीरीज का खिताब मिर्जापुर सीजन 2 को मिला है। इसी तरह बेस्‍ट डायरेक्‍टर क्रिटिक्‍स का अवॉर्ड राज और डीके को द फैमिली मैन 2 के लिए मिला। बेस्‍ट एक्‍टर ड्रामा में क्रिटिक्‍स की पसंद का अवॉर्ड द फैमिली मैन 2 के लिए मनोज बाजपेयी और बेस्‍ट अदाकारा ड्रामा में क्रिटिक्‍स की पसंद का अवॉर्ड महारानी के लिए हुमा कुरैशी को मिला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर