Box Office Update: पहले वीकेंड के बाद ऐसा रहा शाबाश मिथु का हाल, इतना हुआ HIT का कलेक्शन

Weekend Box Office Collection Update: तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिथु का तीसरे दिन कलेक्शन एक करोड़ रुपए से कम रहा। जानिए पहले वीकेंड के बाद कैसा रहा शाबाश मिथु और हिट का कलेक्शन...

Box Office Collection
Box Office Collection 
मुख्य बातें
  • शाबाश मिथु के कमाई तीसरे दिन भी रही एक करोड़ रुपए से नीचे।
  • हिट फिल्म ने पहले वीकेंड के बाद ढाई करोड़ का किया कलेक्शन।
  • बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्में औंधे मुंह गिरी है।

Box Office first weekend update: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते रिलीज हुई इंडियन क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथु और राजकुमार राव की फिल्म हिट बुरी तरह से पिट गई है। पहले वीकेंड के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाबाश मिथु की कमाई में तीसरे दिन थोड़ा उछाल आया है। इसके बावजूद फिल्म की कमाई एक करोड़ रुपए से नीचे रही है। वहीं, पहले वीकेंड के बाद फिल्म ने केवल डेढ़ करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाबाश मिथु ने तीसरे दिन 60 लाख रुपए (Shabaash Mithu Box Office collection day 3) का कलेक्शन किया है। तापसी पन्नू की फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में मामूली इजाफा हुआ था। दूसरे दिन शाबाश मिथु ने 55 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं, रविवार को 60 लाख रुपए कमाए थे। पहले वीकेंड के बाद फिल्म की कुल कमाई 1.65 करोड़ रुपए हो गई है।  

Shabash Mithu

Also Read: दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी Shabaash Mithu, HIT, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

हिट फिल्म का इतना हुआ कलेक्शन 

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट की कमाई में तीसरे दिन (HIT Box Office collection Day 3) अच्छा उछाल आया है। रविवार को हिट ने 2.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इससे पहले शुक्रवार को फिल्म ने 1.35 करोड़ रुपए, शनिवार को 1.93 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ऐसे में पहले वीकेंड के बाद हिट की कमाई 5.58 करोड़ रुपए हो गई है। हिट की रविवार को ऑक्यूपेंसी 16.58 फीसदी रही है। फिल्म के इवनिंग और नाइट शो में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।   

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते थॉर लव एंड थंडर और जुग-जुग जियो भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर