कटरीना से लेकर जैक्लीन तक, बॉलीवुड पर राज करती हैं ये विदेशी एक्ट्रेस

Actresses Foreign to Bollywood: बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया ने ना केवल अपने देश की अभिनेत्रियों और आउटसाइडर को किस्मत आजमाने का मौका दिया है बल्कि अभिनेत्रियों को भी मौका दिया है जो भारत की नहीं है विदेशों में पली-बढ़ी हैं और हिंदी फिल्मों में अपना नाम बना रही हैं। 

Foreign to Bollywood
बॉलीवुड पर राज करती हैं ये विदेशी एक्ट्रेस 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड पर राज करती हैं ये विदेशी एक्ट्रेस
  • विदेशी अभिनेत्रियां फिल्मी दुनिया में अपना अच्छा नाम बना चुकी
  • विदेशी हसीनाएं बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी

Foreign to Bollywood Journey: फिल्मी दुनिया में हर कोई अपना सपना लेकर आता है फिल्म इंडस्ट्री हर किसी को मौका देती है लेकिन यहां इतना ही नहीं भारत से दूर रहने वाले विदेशी अभिनेत्रियों को भी मौका दिया जाता है। ऐसे में कई विदेशी अभिनेत्रियां फिल्मी दुनिया में अपना अच्छा नाम बना चुकी है वही बॉलीवुड पर राज कर रही है। यह सभी विदेशी हसीनाएं बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी है और इनकी फिल्में भी आसानी से मिल जाती हैं और हिट भी होती हैं और आज उनके फैंस भी मिलियंस में है। वही इन विदेशी हसीनाओं ने अपनी खूबसूरती की दम से भारतीय फैंस के दिलों में जगह भी बना ली हैं। 

नरगिस फाखरी
नरगिस फाखरी जोकि बॉलीवुड में रॉकस्टार गर्ल रह चुकी है। नरगिस पाकिस्तानी मूल की हैं। नरगिस अमेरिका में पैदा हुई है और इनके पिता पाकिस्तानी है और मां चेक रिपब्लिक की। भले ही इन्होंने बॉलीवुड में अपनी खास छाप नहीं छोड़ी लेकिन अपनी बोल्डनेस से हमेशा फैंस के दिलों में राज करती हैं।

जैकलीन फर्नाडीज
जैकलीन सलमान के साथ कई बार फिल्मों में आ चुकी है। हिंदी सिनेमा में जैकलीन राज करती है। जैकलीन भारत से नहीं है, बल्कि श्रीलंका की है। यही वजह है कि, जैकलिन को श्रीलंकन ब्यूटी भी कहा जाता है। जैकलीन पूर्व मिस श्रीलंका भी रह चुकी हैं। 

कटरीना कैफ  
कैटरीना को बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कहा जाता है। वहीं कटरीना ब्रिटिश नागरिक हैं लेकिन पिछले 15 सालों से बॉलीवुड की सबसे सफल अदाकाराओं में से एक हैं। कैटरीना ने हिंदी सिनेमा में अपनी अदाओं से लाखों करोड़ों फैंस बनाए हैं और बॉलीवुड सिनेमा में राज करते हैं।

एवलिन शर्मा 
एवलिन अभी तक साइड रोल में नजर आई है हालांकि धीरे-धीरे बॉलीवुड की दुनिया में अपनी पहचान बना रहे हैं फिल्म यारियां में एवलिन अपना जलवा दिखा चुके हैं वही फैंस एवलिन को पसंद कर रहे है।

एमी जैक्सन 
एमी  जैक्सन ने बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के साथ सिंह इज बिलिंग, एक दीवाना था समेत बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं एमी साउथ की फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। आपको बता दें कि, एमी जैकसन ब्रिटिश है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर