'स्टार बनना चाहता था क्योंकि वो हमेशा खुश रहते हैं': इंजीनियरिंग से बॉलीवुड तक की कहानी- सुशांत की जुबानी

Sushant Singh Rajput's career: सुशांत ने इंटव्यू में इंजीनियरिंग छात्र से बॉलीवुड स्टार तक के अपने सफर के बारे में बोलते हुए कहा था कि वो सेलिब्रिटी बनना चाहते थे क्योंकि वो बहुत खुश रहते हैं।

मुंबई: सोनचिरैया और एम. एस. धोनी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में अपने बांद्रा स्थित आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उनका शव उनके घर पर पंखे से लटका हुआ मिला। टेलीविजन उद्योग में पवित्र रिश्ता जैसे सीरियल से एक लोकप्रिय चेहरा बनने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में प्रवेश किया।

हमारे सहयोगी ज़ूम के साथ एक विशेष इंटरव्यू में सुशांत ने इंजीनियरिंग छात्र से बॉलीवुड में एक स्टार बनने तक की अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी बनना चाहते थे, जब वह बाहरी थे तो उन्होंने संघर्ष करते हुए धीरे धीरे अपनी जगह बनाई। सुशांत ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने हमेशा सोचा था कि सेलिब्रिटी ऐसे लोग हैं जो हमेशा खुश रहते हैं और हंसमुख होते हैं। यहां देखिए सुशांत सिंह राजपूत का इंटरव्यू वीडियो।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर