शाहरुख-सलमान से शाहिद आलिया तक, मुंबई में एक-दूसरे के पड़ोसी हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

Bollywood celebs Neighbors: बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो एक-दूसरे के घर के पास रहते हैं और पड़ोसी हैं। एक नजर एक दूसरे के पड़ोस में रहने वाले बॉलीवुड सेलेब्स पर।

These Bollywood Stars are Neighbors
पड़ोसी हैं बॉलीवुड के ये सितारे 
मुख्य बातें
  • पड़ोसी हैं बॉलीवुड के कई बड़े सितारे।
  • एक-दूसरे के बगल में हैं बंगले और अपार्टमेंट।
  • मुंबई नजदीक रहने वाले ऐसे ही कुछ सेलेब्स पर एक नजर।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अजय देवगन उन सितारों की सूची में शामिल होने वाली नवीनतम हस्तियां हैं जो पड़ोसी हैं। खबरों की मानें तो बिग बी ने कथित तौर पर मुंबई के जुहू इलाके में 62 लाख रुपये का एक और अपार्टमेंट खरीदा है। कथित तौर पर पास में सनी लियोन का भी अपार्टमेंट है।

अमिताभ की कथित खरीद के दो दिन बाद, अजय द्वारा पास में एक विशाल प्रॉपर्टी खरीदने की खबरें भी इंटरनेट पर छा गईं। यहां लिस्ट में दिए अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं जिनके बारे में शायद ही आप जानते होंगे कि वह एक दूसरे के पड़ोसी हैं और बगल में रहते हैं।

शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर:
शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का मुंबई के जुहू के तारा रोड में घर है, वहीं श्रद्धा कपूर भी पास में रहती हैं। एक विलेन स्टार अपने माता-पिता शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे के साथ पाम बीच की इमारत की ऊपरी मंजिल शेयर करती हैं।

अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन:
बॉलीवुड के दो बड़े अभिनेता अक्षय और ऋतिक मुंबई के पॉश जुहू इलाके में रहते हैं, दोनों एक दूसरे के पास रहते हैं। जहां अक्षय का घर समुद्र के सामने आलीशान अपार्टमेंट शांति रोड में है, वहीं ऋतिक का बंगला, जो कुल मिलाकर 38000 वर्ग फुट में फैला है, अक्षय के घर के बगल में है। अक्षय और ऋतिक को पिछले साल जनता कर्फ्यू के दौरान अपने दूसरे पड़ोसी, फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ भी देखा गया था। नीचे वीडियो देखें:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

शाहरुख खान और सलमान खान:

Shahrukh Khan and Salman Khan

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान और शाहरुख मुंबई के बांद्रा में सिर्फ एक किलोमीटर दूर रहते हैं। जीरो के अभिनेता घर मन्नत हर मायने में लोगों का ध्यान आकर्षित करता है, जबकि सलमान का गैलेक्सी अपार्टमेंट पिछले कुछ वर्षों में एक पर्यटन स्थल से कम नहीं रहा है। दबंग स्टार के दिल में गैलेक्सी अपार्टमेंट की एक बहुत ही खास जगह है।

सलमान घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं क्योंकि उनके पास बिल्डिंग से जुड़ी बचपन की ढेर सारी यादें हैं। बांद्रा में रहने वाले अन्य सेलेब्स में अर्जुन रामपाल (हिल रोड), फरहान अख्तर, रणबीर कपूर और सैफ अली खान, करीना कपूर खान हैं।

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट:

Alia Bhatt Shahid Kapoor

उड़ता पंजाब के सह-कलाकार शाहिद और आलिया मुंबई, जुहू इलाके में रहते हैं। फैंस ने शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत के कई इंस्टाग्राम अपलोड में उनका समंदर के सामने आलीशान घर देखा है। इस बीच आलिया पहले सिल्वर बीच अपार्टमेंट में रहती थीं लेकिन बाद में बाहर चली गईं। अब उनकी अपनी जगह है जिसे उन्होंने अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, काजोल, अजय देवगन समेत अन्य कई सेलेब्स भी जुहू में रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर