Gangubai Kathiawadi box office: पहले दिन 'गंगूबाई' की बंपर कमाई, लेकिन नहीं टूटा पद्मावत का रिकॉर्ड

Gangubai kathiawadi Box office Collection Day 1: गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है और 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग दी है। आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी ने राजी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Gangubai kathiawadi Box office Collection Day 1
Gangubai kathiawadi Box office Collection Day 1 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है।
  • भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुक्रवार 25 फरवरी को रिलीज हुई।
  • आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी ने राजी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

Gangubai kathiawadi Box office Collection Day 1: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। यह फिल्म शुक्रवार 25 फरवरी को रिलीज हुई। कोविड के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली ये पहली मेगा बजट फिल्म है। एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर आधारित गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस पर तीन हजार स्क्रींस पर रिलीज हुई। फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु में भी रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर तमिल फिल्म वलिमै से हुई। इस फिल्म में तमिल सिनेमा के सुपरस्टार अजीत कुमार लीड रोल में हैं। वहीं तेलुगु की बात करें तो पवन कल्याण और राणा दग्गूबटी की भीमला नायक का भी गंगूबाई काठियावाड़ी ने सामना किया। 

Also Read: गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज रोकने की याचिका खारिज, नहीं बदलेगा नाम

फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना था कि गंगूबाई काठियावाड़ी 6-7 करोड़ रुपये पहले दिन कमा सकती है। वहीं वीकेंड तक 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार, गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है और 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग दी है। आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी ने राजी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म राजी ने पहले दिन 7.53 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। राजी कोरोना से पहले रिलीज हुई थी और उसे 100% occupancy मिली थी जबकि गंगूबाई काठियावाड़ी कोरोना के बाद बदले महौल में आई है। वहीं महाराष्ट्र में 50% occupancy के साथ रिलीज हुई है।

नहीं टूटा पद्मावत का रिकॉर्ड

संजय लीला भंसाली की आखिरी निर्देशित फिल्म पद्मावत है जो 2018 में आयी थी। रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर पद्मावत ने 300 करोड़ के आसपास नेट कलेक्शन किया था। वहीं इस फिल्म ने पहले दिन 18 से 19 करोड़ के बीच कमाई की थी। इस तरह से अगर मुकाबला करें तो गंगूबाई काठियावाड़ी पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल नहीं हो सकी। 

गंगा के गंगू और फ‍िर गंगूबाई बनने की कहानी

गंगा हरजीवनदास नाम की लड़की अपने प्रेमी के साथ पिता के घर से बंबई आती है क्योंकि वह हीरोइन बनना चाहती है। प्रेमी से धोखा मिलता है और वो उसे 1000 रुपये में कोठे पर बेच देता है। वह खूब रोती है, फिर पिटती है और जब थक जाती है तो वो इस धंधे में शामिल हो जाती है। गंगा कोठे पर गंगू बन जाती है और सोच लेती है कि एक दिन वह कमाठीपुरा की महारानी बनेगी। जिंदगी में जैसे-जैसे आगे बढ़ती है उसे अलग-अलग तरह के लोग मिलते हैं। वह पैसा, रुतबा सब कमाती है और अपने मुकाम को पाने में सफल हो जाती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर