Box office: मंडे को भी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने गाड़े झंडे, आलिया की फिल्म ने तोड़ा रणवीर का रिकॉर्ड

Gangubai Kathiawadi box office collection day 4: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। चौथे दिन यानि सोमवार को भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की।

Gangubai kathiawadi Box office Collection day 4
Gangubai kathiawadi Box office Collection day 4 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है।
  • चौथे दिन यानि सोमवार को भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की।
  • आज पांचवे दिन इसकी कमाई का आंकड़ा 50 करोड़ पार कर जाएगा। 

Gangubai Kathiawadi box office collection day 4: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। चौथे दिन यानि सोमवार को भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। जानकारी के अनुसार सोमवार को फिल्म ने 8.19 करोड़ रुपये कमाए और इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अर्धशतक के करीब यानि 47.31 करोड़ रुपये हो गई है। आज पांचवे दिन इसकी कमाई का आंकड़ा 50 करोड़ पार कर जाएगा। पहले सोमवार के दिन कमाई के मामले में इस फिल्म ने रणवीर सिंह की फिल्म 83 को मात दे दी है। 83 ने पहले सोमवार को 7.29 करोड़ कमाए थे। 

फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना था कि गंगूबाई काठियावाड़ी मंगलवार को 6-7 करोड़ कमा सकती है। इस हिसाब से यह फिल्म पांचवे दिन तक 55 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है। गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए 10.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग दी थी। फिल्म ने दूसरे दिन 13.32 करोड़ और रविवार को 15.30  करोड़ रुपये कमाए।

Also Read: गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज रोकने की याचिका खारिज, नहीं बदलेगा नाम

यह फिल्म शुक्रवार 25 फरवरी को रिलीज हुई थी। कोविड के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली ये पहली मेगा बजट फिल्म है। एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर आधारित गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस पर तीन हजार स्क्रींस पर रिलीज हुई। फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु में भी रिलीज हुई। इस फिल्म को समीक्षकों की सराहना मिल रही है, वहीं माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल रहा है। सिनेमाघरों में अभी 11 मार्च को कोई फिल्म रिलीज नहीं होनी है। ऐसे में इसकी कमाई नॉनस्टॉप रहने वाली है। 

वहीं बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर तमिल फिल्म वलिमै से हुई थी। इस फिल्म में तमिल सिनेमा के सुपरस्टार अजीत कुमार लीड रोल में हैं। वहीं तेलुगु की बात करें तो पवन कल्याण और राणा दग्गूबटी की भीमला नायक का भी गंगूबाई काठियावाड़ी ने सामना किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर