Box Office: गंगूबाई काठियावाड़ी दोहरा पाएगी राजी और पद्मावत का इतिहास?, पहले दिन हो सकती है इतनी कमाई

Gangubai kathiawadi Box office Prediction day 1: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। कोविड के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली ये पहली मेगा बजट फिल्म है

Gangubai kathiawadi Box office Prediction
Gangubai kathiawadi Box office Prediction  
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है।
  • कोविड के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली ये पहली मेगा बजट फिल्म है।
  • मेकर्स के साथ साथ समीक्षकों को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें बंधी हैं।

Gangubai kathiawadi Box office Prediction day 1: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। कोविड के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली ये पहली मेगा बजट फिल्म है। यही वजह है कि मेकर्स के साथ साथ समीक्षकों को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें बंधी हैं। सिनेमाघरों में रिलीज से पहले आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी कानूनी पचड़े में फंसी। इस फिल्म की रिलीज रोकने का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा। हालांकि तमाम बाधाएं पार कर फिल्म आज से सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी। 

एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर आधारित गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस पर तीन हजार स्क्रींस पर रिलीज की जा रही है। फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म की टक्कर तमिल फिल्म वलिमै से हो रही है। इस फिल्म में तमिल सिनेमा के सुपरस्टार अजीत कुमार लीड रोल में हैं। तेलुगु की बात करें तो पवन कल्याण और राणा दग्गूबटी की भीमला नायक रिलीज हो रही है। 

Also Read: गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज रोकने की याचिका खारिज, नहीं बदलेगा नाम

ऐसे में फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि गंगूबाई काठियावाड़ी 6-7 करोड़ रुपये पहले दिन कमा सकती है। वहीं वीकेंड तक 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। चुंकि फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद पैदा हुए जिसकी वजह से यह चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के ट्रेलर ने भी फैंस को प्रभावित किया है, वहीं आलिया भट्ट और अजय देवगन का स्टारडम इस फिल्म को सफल बना सकता है।  

संजय लीला भंसाली की आखिरी निर्देशित फिल्म पद्मावत है जो 2018 में आयी थी। रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर पद्मावत ने 300 करोड़ के आसपास नेट कलेक्शन किया था। वहीं आलिया की सबसे कामयाब फिल्म राजी है जो 2018 में ही आयी थी। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म राजी ने लगभग 123 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर