Gangubai Kathiawadi: गंगूबाई के परिवार ने आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के खिलाफ दर्ज किया केस, जानें क्यों

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर उनके और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है, जो कि गंगूबाई के परिवार ने ही करवाया है। जानें क्या है वजह।

Alia Bhatt and Sanjay Leela Bhansali
Alia Bhatt and Sanjay Leela Bhansali 
मुख्य बातें
  • फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर आलिया भट्ट- संजय लीला भंसाली के खिलाफ केस दर्ज।
  • गंगूबाई के परिवार ने कहानी पर आपत्ति जताते हुए दर्ज करवाया केस।
  • हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' पर आधारित है फिल्म।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस साल की शुरुआत में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसके बाद से वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अब फिल्म फंसती नजर आ रही है। 

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म चर्चा में है। जानकारी के मुताबिक गंगूबाई के परिवार के सदस्यों ने डायरेक्टर और एक्ट्रेस के खिलाफ बॉम्बे सिविल कोर्ट में केस दर्ज करवाया है। यह केस फिल्म की कहानी को लेकर करवाया गया है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के राइटर, हुसैन जैदी, जिनकी किताब पर फिल्म की कहानी आधारित है, ने भी दोनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।' हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।  

मालूम हो कि इस साल जनवरी महीने में फिल्म से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आया था। पहले पोस्टर में वो दो चोटी बनाकर बालों में रिबन लगाए दिख रही थीं और वो ब्लाउज व लॉन्ग स्कर्ट पहने हुए, हाथों में हरी चूड़ियां, बड़ी लाल बिंदी और गहरा काजल लगाया हुए थीं। मासूम सी दिखने वाली इस लड़की का एक हाथ टेबल पर रखा हुआ है और उसके पास बंदूक रखी है।

बता दें कि लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के मुताबिक गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं, जिसके चलते उन्हें गंगूबाई कठियावाड़ी कहा जाता था। जो कि छोटी उम्र में कमाथीपुरा के एक वेश्यालय की मालकिन बन गई। जानकारी के मुताबिक गंगूबाई 16 साल की उम्र में अपने पिता के अकाउंटेंट से शादी कर मुंबई भाग गईं थीं, जहां उनके पति ने उन्हें धोखा दिया और महज 500 रुपये में बेच दिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी, जिसमें उनके अपोजिट रणबीर कपूर होंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा को फिल्म RRR में भी नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर