Ganpath movie release date: क्रिसमस 2022 पर रिलीज होगी गणपत, दिखेगा टाइगर श्रॉफ का जोरदार एक्शन अवतार

Tiger Shroff movie Ganpath release date: टाइगर श्रॉफ के एक्शन के फैन हैं तो उनकी अगली बड़ी रिलीज का अपडेट आपको खुश कर सकता है। दरअसल टाइगर की एक्शन फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। देखें पूरा अपडेट।

ganpat movie, Tiger Shroff, Ganpat movie release date, when will tiger shroff starrer action movie will release
Ganpat movie release date 

मुंबई : इन दिनों साउथ की एक्शन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहार दोबारा लौटा दी है। दर्शकों ने इन फिल्मों को खूब पसंद किया और बता दिया कि ऑडियंस को सिनेमाघरों में क्या चीज दोबारा खींच कर ला सकती है। वैसे एक और फिल्म से ऐसी ही बंपर कमाई की उम्मीद की जा रही है और ये है टाइगर श्रॉफ की गणपत। इंडस्ट्री के सूत्रों की मानें तो कहा जा रहा है कि  क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली टाइगर की एक्शन थ्रिलर गणपत बम्पर कमाई करेगी। 

गणपत फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र के अनुसार, गणपत के साथ एक्शन फिल्मों की परिभाषा बदल सकती है। बॉलीवुड के इतिहास में यह जोरदार एक्शन फिल्म साबित होगी और ऐसा कुछ पर्दे पर इससे पहले नहीं उतारा गया है। टाइगर का किरदार और एक्शन दोनों धमाकेदार होने वाले हैं। वहीं स्पेशल इफेक्ट्स भी हर उम्र के दर्शकों को पसंद आएंगे। कुल मिलाकर फिल्म में वो सब कुछ है जिससे यह बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है। 

गणपत पर आपको लेटेस्ट अपडेट दे दें कि हाल ही में टाइगर श्रॉफ फिल्म के सबसे मुश्किल एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग निपटा कर लदाख से लौटे हैं। इससे पहले फिल्म का लंदन का शेड्यूल पूरा किया गया था। फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल हैं और जैकी भगनानी इसे अपने होम-बैनर पूजा एंटरटेनमेंटस के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं।

गणपत का एक अट्रैक्शन इसकी कास्ट भी होगी। दरअसल फिल्म में टाइगर के अपोजिट अभिनेत्री कृति सेनन नजर आएंगी। हीरोपंती में साथ करियर शुरू करने के बाद ये जोड़ी गणपत में दोबारा दिखेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर