Bollywood Love Affairs: रणबीर समेत ये बॉलीवुड स्टार्स दे चुके हैं अपने लव पार्टनर को धोखा

Bollywood Love Affairs: बॉलीवुड में जोड़ियां बनना, उनका नाम मीडिया में मशहूर होना और फिर ब्रेकअप हो जाना आम माना जाता है। बॉलीवुड के कई ऐसे बड़े स्टार्स हैं जो किसी और के लिए अपने लव पार्टनर को धोखा दे चुके हैं।

Bollywood Love Affairs
कई बड़े स्टार्स ने अपने लव पार्टनर को दिया था धोखा 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री की रीयल लाइफ जोड़ी का ब्रेकअप आम बात
  • कई बड़े स्टार्स ने अपने लव पार्टनर को दिया था धोखा
  • दूसरी लड़की के लिए एक्टर्स ने गर्लफ्रेंड को भुलाया

Bollywood Love Affairs: ग्लैमर भरी फिल्मी दुनिया में स्टार्स के लव अफेयरों की चर्चा होना आम बात है। हर रोज किसी न किसी का दूसरे से नाम जोड़ा जाता है। कई बार यह महज अफवाह होती है तो कई बार इन चर्चाओं में सच्चाई कूट-कूटकर भरी होती है। बॉलीवुड के ही कई ऐसे सुपरस्टार्स भी हैं जो नए अफेयर के लिए पुरानी प्रेमिकाओं से बेवफाई कर चुके हैं। इन नामों में रणबीर कपूर, अक्षय कुमार के साथ एक नाम ऐसा भी ही है जिसके अफेयर के बारे में जानकार आप भी दंग रह जाएंगे।

रणबीर कपूर 
सबसे पहले रणबीर कपूर का आना बनता भी है क्योंकि इनका नाम अफेयरों के मामले में इतना रहा कि अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़ दिया। एक समय था जब दीपिका और रणबीर का इश्क परवान चढ़ रहा था कि अचानक कैटरीना कैफ की वहां एंट्री हो गई। कहा तो ये भी जाता है कि दीपिका ने रंगेहाथ रणबीर को कैटरीना के साथ चीट करते पकड़ा था जिसके बाद दोनों का रिश्ता वहीं खत्म हो गया।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार उर्फ बॉलीवुड फिल्मों के खिलाड़ी का भी कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा अक्षय और रवीना टंडन के अफेयर की हुई। एक समय था जब अक्षय कुमार रवीना टंडन पर मरते थे लेकिन इनके बीच शिल्पा शेट्टी के आने से सब बिगड़ गया। कहा तो ये भी जाता है कि अक्षय और रवीना ने सगाई भी कर ली थी लेकिन शादी से पहले ही दोनों के बीच रिश्ता खत्म हो गया। इसके बाद शिल्पा शेट्टी से भी अफेयर ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार दिल दे बैठे। ट्विंकल के साथ प्रेमजाल में अक्षय कुमार ऐसे फंसे कि आखिरकार इन दोनों ने आगे चलकर शादी कर ली और आज सफल वैवाहिक जीवन गुजार रहे हैं।

गोविंदा
बॉलीवुड के हीरो नंबर वन का टाइटल बटोर चुके सुपरस्टार गोविंदा का नाम एक समय पर रानी मुखर्जी के साथ काफी जुड़ा था। ऑनस्क्रीन तो दोनों की जोड़ी हिट थी ही रियल लाइफ में भी जोड़ी बनने लगी थी। हालांकि, गोविंदा शादीशुदा दे थे इसलिए उन्होंने एक समय पर आकर यह भूल स्वीकार कर ली और पत्नी सुनीता आहूजा ने उन्हें दूसरा मौका दे दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर