ग्रेट ग्रैंड मस्ती फेम कंगना शर्मा ने गोवा में पार की हॉटनेस की हद, बीच पर बिकिनी पहन उड़ाए फैंस के होश

Kangna Sharma Hot Bikini Pics: मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कंगना शर्मा को इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और कंगना अपने चाहने वालों के लिए आए दिन हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

Kangna Sharma bikini photos
Kangna Sharma bikini photos  
मुख्य बातें
  • कंगना शर्मा को इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं
  • मशहूर अदाकारा कंगना शर्मा भी इन दिनों छुट्टियां बिता रही हैं
  • गोवा में समंदर किनारे कंगना हॉटनेस की हद पार करती नजर आ रही हैं

Great Grand Masti Actress Kangna Sharma Bikini Photos Viral: कोरोना का कहर कम हुआ तो बॉलीवुड सितारे वैकेशन मनाने निकल पड़े हैं। कोई विदेश जा रहा है तो कोई देश में ही एन्जॉय करता नजर आ रहा है। अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर अदाकारा कंगना शर्मा भी इन दिनों छुट्टियां बिता रही हैं और गोवा में चिल करती नजर आ रही हैं। गोवा में समंदर किनारे कंगना हॉटनेस की हद पार करती नजर आ रही हैं। 

कई हीरोइनें ऐसी हैं जो सुर्खियों में बोल्ड इमेज की वजह से ही आईं और इन्हीं हीरोइनों में से एक हैं कंगना शर्मा हैं। कंगना ने गोवा वैकेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं जिनमें वह बिकिनी पहनकर बीच पर दौड़ लगा रही हैं। दूसरी तस्वीरों में वह रेत पर लेटी हैं। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस पसीना पसीना हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर उनके हॉट अंदाज, लुक और खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। 

Also Read: कभी रेत पर लेटकर किया रिलैक्स, कभी पानी के बीच दिया पोज, दिशा पाटनी की इन बिकिनी फोटोज ने बढ़ाया पारा

 मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कंगना शर्मा को इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और कंगना अपने चाहने वालों के लिए आए दिन हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं। फैंस को उनकी बिकिनी तस्वीरों को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनका इंस्टाग्राम बोल्ड अंदाज की तस्वीरों से भरा हुआ है। 

बता दें कि कंगना ने बॉलीवुड फिल्म और वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार की हैं और वह असल लाइफ में भी स्क्रीन की तरह बोल्ड नजर आती हैं। कंगना शर्मा पहली बार तब चर्चा में आईं जब उन्हें चर्चित फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में देखा गया। इस फिल्म में कंगना ने आफताब शिवदासानी की सिस्टर इन लॉ का रोल निभाया था। 

कंगना शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग की और फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हाथ आजमाया। कंगना की वेब सीरीज 'मोना होम डिलीवरी' उनके हॉट सीन्स की वजह से चर्चा में रही थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर