Gul Makai: मलाला पर बनी फिल्म को लेकर डायरेक्टर को मिल रहीं धमकियां, TV डीवा रीम शेख निभा रही हैं लीड रोल

Reem Sheikh Film: नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई पर बनीं फिल्म 'गुल मकई' जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में मलाला के किरदार में रीम शेख दिखाई देंगी।

Gul Makai
Gul Makai 
मुख्य बातें
  • फिल्म गुल मकई इस साल 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है।
  • फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं।
  • मलाला यूसुफजई के किरदार में रीम शेख नजर आ रही हैं।

नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई पर बनीं फिल्म 'गुल मकई' का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म इसी साल 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म के डायरेक्टर अमजद खान ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें जान से मारने की लगातार धमकी मिल रही है।

डायरेक्टर अमजद खान ने बताया कि फिल्म 'गुल मकई' की वजह मेल के जरिए मुझे अभी तक जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बता दें कि फिल्म में मलाला के साहसी सफर और उनके संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है।  स्वात घाटी से शुरू हुई इस लड़ाई में सभी को मुफ्त में शिक्षा दिलाने की कोशिश ने मलाला को चैंपियन बना दिया। उनकी इस संघर्ष की कहानी को बयां करती है गुल मकई।

अमजद खान ने बताया कि मैं सहमत हूं कि लोगों को मलाला की कहानी पता है। लेकिन मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि साल 2012 में गोली लगने से पहले उनके जीवन के बारे में बहुत लोगों को नहीं पता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by H.E. Shihan Amjad Khan (@khandirector) on

 

उन्होंने बताया कि अभी तक उन्हें धमकिया मिल रही हैं। अंजान व्यक्ति मेल के जरिए कभी गाली तो कभी धमकी देते रहते हैं। डायरेक्टर ने बताया कि मुश्किल में भी मैंने इस फिल्म को नहीं छोड़ा। मुझे बस अपने आर्टिस्टों को लेकर चिंता होती थी। सेट पर हमेशा सिक्योरिटी रहती थी। कश्मीर में शूटिंग के पहले दिन मुझे लगा कि यहां के स्थानीय लोग आतंकवादी हो सकते हैं। लेकिन मैं गलत था। कश्मीरी हम से ज्यादा देशभक्त हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by H.E. Shihan Amjad Khan (@khandirector) on

 

बता दें कि फिल्म मलाला के किरदार में रीम शेख पहली पसंद नहीं थी। इससे पहले एक बांग्लादेशी एक्ट्रेस को कास्ट किया गया था। लेकिन मुस्लिम चरमपंथियों ने उनके घर पर पत्थरबाजी और तोड़फोड़ की। जिसके बाद उन्होंने खुद को फिल्म से बाहर कर लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर