Sunny Deol Corona: कोरोना की चपेट में आए सनी देओल, कुल्‍लू से मुंबई जाने से पहले कराया Covid 19 टेस्‍ट

बॉलीवुड एक्‍टर और गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वह कुछ समय से ह‍िमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में रह रहे हैं। यहां उन्‍होंने कोव‍िड टेस्‍ट कराया तो रिपोर्ट पॉज‍िटिव आ गई।

Sunny Deol
Sunny Deol 
मुख्य बातें
  • गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।
  • वह कुछ समय से अपने दोस्‍तों के साथ ह‍िमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में रह रहे हैं।
  • हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने मंगलवार रात यह जानकारी दी।

Sunny Deol Corona Positive: बॉलीवुड एक्‍टर और गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वह कुछ समय से ह‍िमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में रह रहे हैं और मुंबई जाने की तैयारी कर रहे थे। मुंबई जाने से पहले कोविड प्रोटोकॉल के तहत उन्‍होंने कोव‍िड टेस्‍ट कराया तो रिपोर्ट पॉज‍िटिव आ गई। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने मंगलवार देर रात यह जानकारी दी।

स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी के अनुसार, सांसद और अभिनेता सनी देओल और उनके कुछ दोस्‍त कुल्‍लू में थे। इस समय वह मुंबई लौटने की योजना बना रहे थे। प्रोटोकॉल के तहत जब कोरोना टेस्‍ट हुआ तो मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए। सनी देओल आगामी 03 दिसंबर को सनी देओल मनाली से मुंबई वापस जा रहे थे। अब उनका मुंबई लौटना मुश्‍किल लग रहा है।

हाल ही में हुई 'अपने 2' की घोषणा

2007 में अपने फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी तब इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। 2007 में यह फिल्म बहुचर्चित फिल्म थी जिसमें धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी के साथ नजर आए थे। हाल ही में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल ने यह अनाउंस किया कि इस फिल्म का सीक्वल जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए आ रहा है। इस फिल्म में देओल खानदान के 3 जनरेशन एक साथ नजर आएंगे। 

इस फिल्म में देओल खानदान के तीन जनरेशन के साथ शिल्पा शेट्टी, ‌कैटरीना कैफ, विक्टर बनर्जी और दिव्या दत्ता लीड रोल में नजर आएंगी। करन देओल इससे पहले अपनी डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास में नजर आए थे जो पिछले साल 2019 में रिलीज हुई थी। 

आपको बता दें, कि 2007 में रिलीज हुई फिल्म अपने में धर्मेंद्र ने एक पूर्व बॉक्सर बलदेव चौधरी का किरदार निभाया था जो अपने करियर में लगे दाग को अपने बेटे अंगद और करन द्वारा हटाना चाहता था। अपने 2 में अंगद और करन का किरदार सनी और बॉबी देओल ने निभाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर