फिटनेस फ्रीक हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, बिजी शेड्यूल में भी मेंटेन करती हैं हेल्दी लाइफ

Bollywood Fit Actress: बॉलीवुड एक्टर्स पर बॉडी बनाने का जितना भूत सवार रहता है, उतना ही एक्ट्रेस भी अपने फिगर की चिंता लिए एक्सरसाइज करते हुए पसीना बहाती रहती हैं। कई एक्ट्रेस तो ऐसी भी हैं जो कितनी भी बिजी शेड्यूल में रहें लेकिन जिम जाना या एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ती हैं।

Bollywood Fitness Actress
फिटनेस फ्रीक हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं 
मुख्य बातें
  • बिजी शेड्यूल में भी जिम जाना या एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ती हैं ये अभिनेत्री
  • फैट टू फिट का सफर करने वाली सारा अली खान वर्कआउट नहीं भूलतीं
  • शिल्पा शेट्टी का नाम लेते ही आप उनकी फिटनेस की दीवानगी को समझ गए होंगे

Bollywood Fitness Freak Actress: फिल्म इंडस्ट्री ग्लैमर से भरी है और इसमें टिकने के लिए एक्टर्स को एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखना पड़ता है। काफी मेल स्टार्स ऐसे हैं जिनकी सुबह योग से शुरू होती है तो शाम जिम में खत्म होती है। इसी तरह कई एक्ट्रेस भी फुल फिटनेस फ्रीक हैं और बिजी से बिजी शेड्यूल में भी जिम जाना या एक्सरसाइज करना नहीं भूलती हैं। कुछ अभिनेत्रियों को तो अक्सर जिम के बाहर स्पॉट भी किया जाता है। अगर 17-18 घंटे शूटिंग भी चल रही है तब भी ये एक्ट्रेस अपनी एक्सरसाइज के लिए समय निकाल ही लेती हैं। 

सारा अली खान 

फैट टू फिट का सफर करने वाली सारा अली खान आज के समय में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। सारा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। फिल्मों में एंट्री करते ही सारा अली खान फिटनेस फ्रीक हो गईं। अब तो आलम ये है कि कितना भी शूटिंग का टाइट शेड्यूल हो, सारा अली खान जिम जरूर जाती हैं। 

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी का नाम लेते ही आप उनकी फिटनेस की दीवानगी को समझ गए होंगे। शिल्पा बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाती हैं। यहां तक उनकी योगा पर वीडियो भी अक्सर वायरल होती हैं। किसी भी तरह की शूटिंग हो और वो कितनी ही बिजी हों, उसके बावजूद भी एक्सरसाइज में कोई कमी नहीं रखती हैं। 

किम शर्मा 

मोहब्बतें फिल्म में अपनी अदाकारी से लोगों को मदहोश करने वाली किम शर्मा अब बॉलीवुड में तो पूरी तरह एक्टिव नहीं हैं लेकिन फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। किम शर्मा को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। किम शर्मा नियमित रूप से एक्सरसाइज करती हैं और अपनी बॉडी पर ध्यान देती हैं। 

बिपाशा बसु

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की फिटनेस के प्रति दीवानगी से भी आप वाकिफ होंगे। बिपाशा भी सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और फिटनेस के मामले में हॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं। बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर भी फिटनेस लवर हैं और दोनों पति-पत्नी एक साथ काफी समय जिम में बिताते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर