फेस्‍ट में कॉलेज सेक्रेटरी दीप्ति को दिल दे बैठे श्रेयस तलपड़े, शादी करने के लिए मिली थी केवल एक दिन की छुट्टी

Shreyas Talpade Love Story: जाने माने मराठी और बॉलीवुड एक्‍टर श्रेयस तलपड़े अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 27 जनवरी, 1976 को श्रेयस का जन्म मुंबई में हुआ था। श्रेयस की लव स्‍टोरी काफी फि‍ल्मी है।

Shreyas Talpade and Deepti Talpade
Shreyas Talpade and Deepti Talpade 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर श्रेयस तलपड़े अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • 27 जनवरी, 1976 को श्रेयस का जन्म मुंबई में हुआ था।
  • श्रेयस तलपड़े की लव स्‍टोरी काफी फि‍ल्मी है।

Shreyas Talpade Birthday: जाने माने मराठी और बॉलीवुड एक्‍टर श्रेयस तलपड़े अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 27 जनवरी, 1976 को श्रेयस का जन्म मुंबई में हुआ था। श्रेयस की लव स्‍टोरी काफी फि‍ल्मी है। उन्‍हें एक कॉलेज के फेस्‍ट में बुलाया गया और वहां वह उसी कॉलेज की सेक्रेटरी को दिल दे बैठे। आज वही कॉलेज सेक्रेटरी श्रेयस की लाइफ की सेक्रेटरी यानि उनकी वाइफ हैं। 

साल 2000 में श्रेयस को कॉलेज के एक फेस्ट में बुलाया गया था जहां उनकी मुलाकात कॉलेज सेक्रेटरी दीप्ति से हुई। श्रेयस को दीप्ति से पहली नजर में प्यार हो गया था। चार ही दिन बाद श्रेयस ने दीप्ति से प्‍यार का इजहार कर दिया। 4 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और 2004 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। 14 साल बाद 4 मई, 2018 में श्रेयस और दीप्ति सरोगेसी की मदद से बेटी आद्या के पेरेंट्स बने।

Also Read: श्रेयस तलपड़े का बॉलीवुड पर खुलासा- 'मेरे दोस्तों ने ही मेरी पीठ पर छुरा घोंपा'

ओम शांति ओम, गोलमाल सीरीज, वाह ताज और इकबाल जैसी हिंदी व मराठी भाषा में 45 फिल्में करने वाले श्रेयस ने फिल्म इकबाल से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक दिव्यांग क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के निर्देशक नागेश कुकुनूर ने निर्देशित किया था। शूटिंग शुरू होने से तीन दिन पहले ही श्रेयस ने अपनी शादी के लिए छुट्टी मांगी थी। इस पर निर्देशक नागेश ने उसने कहा कि शादी कैंसिल कर दें। हालांकि तब तब कार्ड बंट चुके थे। 

निर्देशक नागेश ने सोचा कि अपनी ये डेब्‍यू कर रहा है, ऐसे में दुनिया के सामने यह आना कि वह शादीशुदा हैं ये सामने आना सही नहीं रहता। इसके बाद श्रेयस ने डायरेक्‍टर को यकीन दिलाया कि वो शादी की बात किसी को नहीं बताएंगे, तब जाकर एक दिन की छुट्टी मिली। बता दें कि हर तरह के किरदार करने वाले श्रेयस तलपड़े का करियर कुछ खास नहीं चला था। श्रेयस ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड में उनके ही दोस्तों ने पीठ पर छुरा घोंपा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर