Tiger Shroff Net worth: 104 करोड़ है टाइगर श्रॉफ की नेट वर्थ, लाखों की कार और 31 करोड़ का है उनका घर

Tiger Shroff Net Worth and Fees: अभिनय के साथ-साथ डांस टैलेंट के लिए पहचाने जाने वाले टाइगर श्रॉफ, इंडस्ट्री के टॉप बॉलीवुड स्टार्स में से एक हैं। अभिनेता लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं और युवाओं के बीच अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं।

Tiger Shroff Net worth
Tiger Shroff Net worth 
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं।
  • टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में 8BHK फ्लैट खरीदा है।
  • टाइगर श्रॉफ के पास लग्जरी गाड़ियों का कार कलेक्शन है।

Tiger Shroff Birthday: टाइगर श्रॉफ आज (दो मार्च) अपना बर्थडे मना रहे हैं। अभिनय के साथ-साथ डांस टैलेंट के लिए पहचाने जाने वाले टाइगर श्रॉफ, इंडस्ट्री के टॉप बॉलीवुड स्टार्स में से एक हैं। टाइगर श्रॉफ ने शोबिज में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले टाइगर श्रॉफ लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। बता दें कि महज 32 साल की उम्र में ही टाइगर श्रॉफ ने 104 करोड़ की नेट वर्थ बना ली है। फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ कई ब्रैंड्स के ब्रैंड एंबेसडर हैं।

टाइगर का असली नाम हेमंत श्रॉफ है। टाइगर श्रॉफ एक्टर जैकी श्रॉफ और आएशा श्रॉफ  के बेटे हैं। टाइगर श्रॉफ करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था। फीस की बात करें तो टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फ‍िल्‍म के लिए 30 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। साल 2019 में आई फिल्म वॉर उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म थी।

Also Read: Tiger Shroff Birthday: बचपन में टाइगर श्रॉफ को सुभाष घई ने किया था साइन, हाथ में रखे थे 101 रुपए

कार कलेक्शन
टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ की तरह टाइगर श्रॉफ भी लग्जरी गाड़ियों के शौकिन हैं। टाइगर के पास एक करोड़ रुपए की कीमत वाली बीएमडब्लू M5 है। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, टोयोटा इनोवा जैसी कारों के मालिक भी हैं। टाइगर के पास मर्सिडीज बेंच ई 220 डी, एसएस जगुआर 10, रेंज रोवर और एक विंटेज कार है जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में है।

31 करोड़ रुपए का घर 

टाइगर श्रॉफ ने अपने और परिवार के लिए खार में नया 8BHK घर खरीदा है। इस आलीशान घर में ओपन-एयर जिम, डांस स्टूडियो, आर्टिफीशियल रॉक क्लाइम्बिंग और बहुत कुछ होने के साथ-साथ सी व्यू भी है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर श्रॉफ ने खार में एक ही बिल्डिंग में तीन प्रॉपर्टी में निवेश किया है। उसी के लिए बॉलावुड एक्टर 31.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर