Haruma Miura Death: 30 साल के फेमस जापानी अभिनेता हरुमा मिउरा का निधन, सामने नहीं आया मौत का कारण

Japanese Actor Haruma Miura Death His Apartment: फिल्म, टीवी और स्टेज अभिनेता हरुमा का निधन हो गया है। वो 30 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए हैं...

Japanese actor Haruma Miura death 30 year old Star Body found at his apartment
Japanese actor Haruma Miura  
मुख्य बातें
  • फेमस अभिनेता हरुमा मिउरा का निधन हो गया है।
  • हरुमा मिउरा को जापानी फिल्म, टीवी और स्टेज शोज के लिए जाना जाता है।
  • हरुमा को उनके अपार्टमेंट में मृत अवस्था में पाया गया।

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। फेमस जापानी फिल्म, टीवी और स्टेज अभिनेता हरुमा मिउरा का निधन हो गया है। हरुमा मिउरा को खासतौर पर एडवेंचर ड्रामा अटैक में एरेन जेगर की भूमिका के लिए जाना जाता है। अब 30 साल के हरुमा मिउरा इस दुनिया में नहीं है। हालांकि उनकी मृत्यु पर अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। कई ऑनलाइन पोर्टलों ने बताया जा रहा है कि हरुमा मिउरा को टोक्यो स्थित उनके मिनाटो वार्ड अपार्टमेंट में मृत अवस्था में पाया गया। अभिनेता हरुमा मिउरा को अस्पताल ले जाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया।

ऐसा माना जाता है कि हारुमा के मैनेजर पहले ऐसे व्यक्ति थे जिन्हें उनकी मौत की खबर मिली। हरुमा मिउरा से काम के सिलसिले में मैनेजर उनके घर गए और जहां जाकर उनकी मौत की जानकारी मिली। कुछ रिपोर्टें यह भी बताती हैं कि उनके कमरे में एक सुसाइड नोट पाया गया है।

जापान टाइम्स और क्योदो न्यूज ने हरुमा मिउरा की मौत की पुष्टि की है और उनकी मौत पीछे के कारण पर संदेह है। टोक्यो मेट्रोपॉलिटन पुलिस वर्तमान में यह पता लगाने के लिए जांच कर रही है कि हारुमा के असामयिक निधन का कारण क्या हो सकता है?


हरुमा मिउरा का जन्म साल 1990 में तिउरा, टोक्यो में हुआ था। उन्होंने टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत कई जापानी टीवी सीरीज से की थी। इनमें इमा एई नी युकीमासू( Ima ai ni yukimasu), अनफेयर (Miniseries) द लास्ट सिंड्रेला, नेवर लेट मी गो, एडल्ट स्कूल, डाइंग आई और टू वीक शामिल हैं। 2013 में मिउरा को फिल्म Eien no 0 में उनके शानदार रोल के लिए जापानी अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर