एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी फिल्मों से मच गया था तहलका, बॉक्स ऑफिस पर हसीन दिलरुबा समेत इन फिल्मों ने की थी ताबड़तोड़ कमाई

Bollywood Films With Extra Marital Affair Story: गहराइयां का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से शकुन बत्रा की यह फिल्म सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। बता दें यह पहली बार नहीं होगा जब सिल्वर स्क्रीन पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया जाएगा, इससे पहले भी बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

bolywood films based on extra marital affairs, from haseena dillruba to murder these bollywood film have been made on extra marital affair before the gehraiyan in hindi
गहराइयां से पहले एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पर बनीं यह फिल्में 
मुख्य बातें
  • शकुन बत्रा की फिल्म गहराइयां 11 फरवरी 2022 के दिन देगी दस्तक।
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी यह फिल्म रिलीज। 
  • गहराइयां से पहले इन फिल्मों में लग चुका है एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का तड़का।

Bollywood Films Based On Extra Marital Affairs: शकुन बत्रा की फिल्म गहराइयां का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। साथ ही नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाया है। यह एक रिलेशनशिप ड्रामा फिल्म है, जिसमें आज के जमाने के प्यार में उलझनों को दिखाया गया है। आपको बता दें यह पहली बार नहीं होगा जब सिल्वर स्क्रीन पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया जाएगा।
इससे पहले भी कई बॉलीवुड फिल्मों में बेवफाई को फिल्माया गया है। ऐसे में इस लेख के माध्यम से आइए बॉलीवुड की एक्सट्रा मैरिटल फिल्मों पर एक नजर डालते हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया और स्टार्स के करियर की सबसे ताबड़तोड़ फिल्मों में से एक रहीं। 

हसीन दिलरुबा

हम जिसे चाहते हैं उससे शादी नहीं हो पाती। पत्नी पति में बॉयफ्रैंड ढूंढती है और पति अपने पत्नी में महबूबा का अक्स देखता है। कुछ ऐसी ही कहानी है तापसी पन्नू, हर्षवर्धन राणे और विक्रांत मैस्सी की फिल्म हसीन दिलरुबा की। विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में तापसी पन्नू और हर्षवर्धन राणे एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है, तापसी की शादी बिजली विभाग में इंजीनियर के पद पर कार्यरत ऋषभ से हो जाती है। पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज इस फिल्म की कहानी को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था।

Also Read: 8 साल छोटे एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण हुईं फिल्म गहराइयां में बोल्ड, इंटिमेट सींस पर एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी 

कभी अलविदा ना कहना

बॉलीवुड के मशहूर डारेक्टर करण जौहर की फिल्म कभी अलविदा ना कहना 11 अगस्त 2006 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, किरण खेर और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इस फिल्म में शादीशुदा कपल के बीच तनाव भरे रिश्ते को दिखाया गया था।

Also Read: Gehraiyaan Song 'Doobey' Out: 'गहराइयां' का पहला गाना 'डूबे' रिलीज, दीपिका- सिद्धार्थ ने जमकर दिए बोल्ड सीन

लाइफ इन अ मैट्रो

अनुराग बसु की फिल्म लाइफ इन अ मैट्रो आज भी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, कोंकणा सेन शर्मा, शाइनी आहूजा, इरफान खान कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के साथ एख महिला के अकेलेपन को बयां करती है।

मर्डर

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की फिल्म मर्डर से तो आप सब वाकिफ होंगे। फिल्म के बोल्ड सीन ने दर्शकों के दिलों में तहलका मचा दिया था। फिल्म में अश्मित पटेल ने मल्लिका शेरावत के पति की भूमिका निभाई थी। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी अमेरिकी फिल्म अनफेथफुल पर आधारित थी। साल 2004 में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था और फिल्म के गाने चार्टबस्टर साबित हुए थे।

बीवी नंबर वन

डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म बीवी नंबर वन में सलमान खान, करिश्मा कपूर, और सुष्मिता सेन मुख्य भूमिका में नजर आई थी। यह फिल्म भी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित थी। फिल्म में करिश्मा कपूर से शादी करने के बाद सलमान को सुष्मिता से प्यार हो जाता है। धीरे दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ जाता है कि सलमान सुष्मिता पर जान भी लुटाने को तैयार हो जाते हैं। पारिवारिक ड्रामा पर आधारित फिल्म की कहानी को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर