Sushmita Sen ने शादी में भाभी चारू असोपा को दिया था खास तोहफा, पिछले साल हुई थी भाई राजीव की शादी

Sushmita Sen Gift to Charu Asopa: सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने पिछले साल एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की थी। एक्ट्रेस ने शादी में अपनी भाभी को जो तोहफा दिया था वो बहुत खास था।

Sushmita Sen with her brother and sister in law
Sushmita Sen with her brother and sister in law  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुष्मिता सेन ने शादी में भाभी चारू असोपा को दिया खास तोहफा
  • पिछले साल हुई थी सुष्मिता के भाई राजीव सेन की शादी
  • सुष्मिता ने शेयर की थीं राजीव- चारू की शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने पिछले साल एक्ट्रेस चारू असोपा से गोवा में शादी की थी। दोनों की शादी बहुत चर्चा में रही थी। सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों रिने और अलीसा संग शादी में पहुंची थीं और जमकर मस्ती की थी। 

सुष्मिता ने भाभी को दिया था ये गिफ्ट

सुष्मिता के छोटे भाई की शादी थी तो जाहिर है यह मौका एक्ट्रेस के लिए भी बहुत स्पेशल था। इस दौरान उन्होंने कई फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। सुष्मिता ने शादी के मौके पर अपनी भाभी चारू को जो तोहफा दिया था वो भी बेहद स्पेशल था। क्या आप जानते हैं कि उन्होंने चारू को क्या गिफ्ट दिया था? सुष्मिता ने चारू को उनका शादी का लहंगा तोहफे में दिया था, जो बेहद खूबसूरत था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on
 

चारू ने शेयर की थी तस्वीरें

अपनी शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है और एक लड़की के लिए उसकी शादी का लहंगा भी काफी स्पेशल होता है। चारू को सुष्मिता से मिला ये तोहफा वाकई काफी खास था। चारू ने अपनी शादी की फोटोज पोस्ट कर सुष्मिता को इसके लिए थैंक्स भी कहा था। इन फोटोज को पोस्ट कर चारू ने लिखा था, 'हर लड़की का सपना होता है कि वो खुद को दुल्हन के रूप में देखे, इस सपने को खूबसूरत तरीके से पूरा करने के लिए थैंक्यू दीदी। लव यू सो मच।' सुष्मिता ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, 'सबसे खूबसूरत दुल्हन! लव यू।' मालूम हो कि चारू और राजीव ने पिछले साल 8 जून को कोर्ट मैरिज की थी इसके बाद 16 जून को दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से गोवा में शादी की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता की लव लाइफ

सुष्मिता सेन की लव लाइफ की बात करें तो वो मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं जो उम्र में उनसे करीब 15 साल छोटे हैं। दोनों ने शुरुआत में अपने रिश्ते को छुपाए रख था लेकिन बाद में सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया था। सुष्मिता इंस्टाग्राम पर अक्सर रोहमन के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर