19 साल के साइको लवर से हुआ Hina Khan का सामना, Hacked के ट्रेलर में दिखा इंटरनेट सिक्योरिटी का आयना

Hina Khan Film Hacked trailer: हाल ही में हिना खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हैक्ड का ट्रेलर सामने आया है, जो काफी दिलचस्प लग रहा है। इसमें एक 19 साल का लड़का उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है।

Hina Khan Film Hacked trailer
Hina Khan Film Hacked trailer  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • हिना खान की फिल्म हैक्ड का ट्रेलर रिलीज
  • ट्रेलर में इंटरनेट सिक्योरिटी को लेकर उठाए सवाल
  • रोहन शाह बने साइको लवर

टीवी एक्ट्रेस हिना खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वे मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में नजर आने वाली हैं। मोशन पोस्टर के बाद अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। क्योंकि ये ट्रेलर ऑनलाइन सिक्योरिटी को लेकर आयना दिखाता है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक 19 साल का लड़का हिना के किरदार सेम के प्यार में पागल है और वो हर जगह उन्हें फॉलो करता है। सेम जब उसे दूर रहने को कहती है तो वो बिल्कुल पागल हो जाता है और उनके सारे अकाउंट्स और सोशल मीडिया हैक कर लेता है। सेम के निजी पलों की तस्वीरें और वीडियोज वायरल कर देता है और वो ऐसा सिर्फ सेम के साथ ही नहीं, बल्कि अपनी क्लास की लड़कियों के साथ भी करता है।

ये एक थ्रिलर फिल्म है जिसका ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है। हिना ने अपने डेब्यू के लिए इस खास फिल्म को चुना है, जो लीक से हटकर है। ट्रेलर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है। इसमें रोहन शाह 19 साल के लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो हिना के कैरेक्टर को ब्लैकमेल करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realhinakhan) on

फिल्म में हिना-रोहन के अलावा मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कड़ भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने डायरेक्टर किया है और अमर पी ठक्कर और कृष्णा भट्ट इसके प्रोड्यूसर हैं। हिना खान की हैक्ड 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इसकी सीधी टक्कर दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म मलंग से होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर