Holi Songs: 'रंग बरसे' से लेकर 'बलम पिचकारी' तक, होली के जश्न में रंग जमाएंगे ये फिल्मी गाने

Holi Songs: अगर आप होली मनाना चाहते हैं, तो एक बात जो आपको पहले से ध्यान रखने की जरूरत है वह है होली के जश्न के लिए गानों की प्लेलिस्ट।

Holi special songs
Holi special songs 

Holi Special Song 2022: रंग, खाना, स्नैक्स, थंडई, मस्ती, हंसी और बहुत सारी चीजें होली की पहचान हैं। अगर आप होली मनाना चाहते हैं, तो एक बात जो आपको पहले से ध्यान रखने की जरूरत है वह है होली के जश्न के लिए गानों की प्लेलिस्ट। होली का जश्न हो और गाने अच्छे ना हों, तो मजा नहीं आता।  बैकग्राउंड में 'रंग बरसे' जैसे गानों के बिना सेलिब्रेशन कुछ अधूरा सा रहेगा? और अगर आप होली पार्टी के लिए गानों की तलाश में है तो समझिए यह खोज खत्म हो गई है। यहां हम आपके साथ होली पर बॉलीवुड के 6 हिंदी गाने शेयर कर रहे हैं, जो होली के जश्न में चार चांद लगा देंगे।

Holi 2022 Date, Puja Vidhi, Muhurat: नई दुल्हन होली पर अपने घर में बनाएं यह स्वादिष्ट पकवान

सिलसिला फिल्म का रंग बरसे:

ठंडाई? सफेद कुर्ता? गुझिया और खाना? का इंतजाम करना जरूरी लेकिन साथ में 'रंग बरसे' गाने को ना भूलें।सिलसिला फिल्म के इस गाने के बिना होली अधूरी है और इसलिए, होली की प्लेलिस्ट में यह अक्सर सबसे ऊपर रहता है।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया:

बलम पिचकारी पार्टी का मूड बनाएगा और आपके दोस्त मस्ती में खूब चिल्लाते हुए नजर आएंगे। इस बीच सेलिब्रेशन एक गियर एक स्टेप और ऊपर ले जाना हो तो जब बद्रीनाथ की दुल्हनिया का टाइटल ट्रैक प्ले कर सकते हैं और यह पार्टी के मजे को बढ़ाने का काम करेगा!

होली में उडे़ रे गुलाल:

यह एक क्लासिक होली सॉन्ग है! अगर आप हिंदी सिनेमा के बीते दौर को याद करते हुए होली का मजा लेना चाहते हैं तो होलियान मे उडे़ रे गुलाल जरूर बजाएं!

Bhojpuri Holi Song: होली का रंग जमा देगा Suraj Khesari का ये जबरदस्‍त भोजपुरी गाना, Watch Video

ये जवानी है दीवानी से बलम पिचकारी:

दोस्तों के साथ एक मजेदार होली बैश की योजना बनाlते हुए हुक स्टेप्स को पहले से देख लेना बढ़िया रहेगा और इसके लिए, अपने दोस्तों को रंगों से सराबोर करते हुए बलम पिचकारी गाने का वीडियो सर्च करके देखना ना भूलें और आप इसे भी अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

मोहब्बतें फिल्म का सोनी सोनी:

शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें में वैसे तो कई शानदार गानें और रोमांस से भरे सीन थे लेकिन इसका एक गाना होली के सीन को लेकर फिल्माया गया था? अपने पार्टनर या फिर दोस्तों के साथ जोड़ी बनाकर आप इस गाने पर डांस कर सकते हैं।

Holi Safety Tips: होली खेलते समय सावधानी जरूरी, इन रोगों के मरीज खास तौर पर रहें सावधान

मेरे अंगने में:

जैकलीन फर्नांडिस और असीम रियाज के गाने मेरे अंगने में भी आपके होली सेलिब्रेशन का हिस्सा हो सकता है। उन लोगों के लिए यह गाना एकदम सही है जो आज के जमाने का अंदाज पसंद करते हैं! इन अद्भुत बॉलीवुड गानों को बैकग्राउंड में बजाते हुए होली की आपकी पार्टी सुपर हिट हो सकती है!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर