Hot Pics: ब्‍लैक स्ट्रैपलेस गाउन में दिशा पटानी का दिखा बोल्‍ड अवतार, एक्ट्रेस की हॉटनेस देख फिसला टाइगर श्रॉफ का दिल

Disha Patani Hot Pics:बॉलीवुड अदाकारा दिशा पटानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी फोटोशूट की कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। ब्‍लैक गाउन में वह काफी ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं।

Disha Patani, Disha Patani in black gown
Disha Patani 
मुख्य बातें
  • दिशा पटानी की लेटेस्‍ट तस्‍वीर पर टाइगर श्रॉफ ने किया कमेंट
  • ब्‍लैक गाउन में दिशा ने लगाई आग
  • फोटोशूट की ये तस्‍वीरें अदाकारा ने इंस्‍टाग्राम पर की पोस्‍ट

Disha Patani in black strapless gown: बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करती हैं तो वो तुरंत ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर फोटोशूट की कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। जिनमें वह ब्‍लैक स्ट्रैपलेस गाउन में नजर आ रही हैं। इसमें दिशा का बोल्‍ड अवतार नजर आ रहा है। उनकी हॉटनेस देख टाइगर श्रॉफ का भी दिल फिसल गया है। तभी तो वह खुद को अदाकारा की पोस्‍ट पर कमेंट करने से नहीं रोक पाएं। 

टाइगर ने दिशा की फोटोज पर कमेंट बॉक्‍स में  दिल और आग वाले इमोटिकॉन्स पोस्‍ट किए हैं। अभिनेता के इन इमोजीस से दिशा की हॉटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है। बता दें कि दिशा की ये तस्‍वीरें एक फोटोशूट की हैं। उन्‍होंने फोटोज पोस्‍ट करते हुए पांडा का इमोटिकॉन भी बनाया। 

उन्होंने शूट के लिए काले रंग की कोर्सेट-शैली की ट्यूल ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दिशा ने अपने पोस्ट पर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा को टैग किया क्योंकि उन्होंने उनका लुक तैयार किया है। वहीं उनके बालों को सौरव रॉय ने स्‍टायल किए। मशहूर फोटोग्राफर साशा जयराम ने उनकी तस्वीरें क्लिक कीं हैं। 

पोस्ट में दिशा ने जो स्ट्रैपलेस ब्लैक ड्रेस पहनी थी, उसमें एक स्वीटहार्ट नेकलाइन और कोर्सेट-स्टाइल वाली चोली पहनी है, जिसमें उनके आकर्षक कर्व्स दिखाई दे रहे हैं। 
दिशा ने अपने सिग्नेचर मिनिमल एस्थेटिक मेकअप में ऑल-ब्लैक आउटफिट को कैरी किया। एक्सेसरीज़ के लिए उन्‍होंने सिंपल ईयर स्टड्स पहने हैं। 

अपनी ब्यूटी के लिए दिशा ने सॉफ्ट स्मोकी आई शैडो, मस्कारा से लदी पलकें, न्यूड लिप शेड, ग्लोइंग स्किन और ब्लश किए हुए गालों रखे हैं। उनकी इन लेटेस्‍ट तस्‍वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर