Housefull 4 BO Day 1: पहले दिन अक्षय की हाउसफुल 4 ने की इतनी कमाई, तोड़ा इस सीरीज की बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड

बॉलीवुड
Updated Oct 26, 2019 | 15:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Housefull 4 Opening Day Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 ने पहले दिन अच्छी कमाई की है और इस सीरीज की बाकी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

Housefull 4 opening day collection
Housefull 4 opening day collection  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का ओपनिंग डे कलेक्शन आया सामने
  • फिल्म ने हाउसफुल सीरीज की बाकी फिल्मों को ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ा
  • हाउसफुल 4 के साथ मेड इन चाइना और सांड की आंख रिलीज हुई थी

इस शुक्रवार बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े हैं। हाउसफुल 4 के साथ इस शुक्रवार को राजकुमार राव-मौनी रॉय की मेड इन चाइना और तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की सांड की आंख भी रिलीज हुई। हालांकि हाउसफुल 4 ने अच्छी बॉक्स ऑफिस कमाई की है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। हाउसफुल 4 ने अपने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की है। हालांकि शाम के वक्त त्योहार की वजह से ज्यादा कलेक्शन नहीं बढ़ा। पर फिल्म ने शुक्रवार को 19.08 करोड़ रुपए कमाए। जो एक अच्छा आंकड़ा है। इसी के साथ इस फिल्म ने हाउसफुल सीरीज की बाकी सभी फिल्मों का ओपनिंग डे का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल पहले तरण आदर्श ने हाउसफुल 4 का कलेक्शन 18.85 करोड़ रुपए बताया था, लेकिन फिर उन्होंने नया ट्वीट शेयर किया। 

 

 

 

साल 2010 में रिलीज हुई हाउसफुल ने 9.32 करोड़ रुपए, 2012 में आई हाउसफुल 2 ने 12.19 करोड़ रुपए, 2016 में आई हाउसफुल 3 ने 15.24 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं हाउसफुल 4 ने 19.08 करोड़ रुपए कमाए है। 

 

 

कहा जा रहा है कि दिवाली की वजह से शायद संडे को फिल्म को थोड़ा संघर्ष करना पड़े। लेकिन सोमवार को फिल्म के कलेक्शन बढ़ने के आसार है, क्योंकि इस दिन भी छुट्टी है।

बता दें कि हाउसफुल 4 पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित है। जिसमें 600 साल पहले और अभी की कहानी दिखाई गई है। इसमें पुराने जमाने वाले रोल में अक्षय बिना बालों के नजर आ रहे हैं। फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में ये बॉक्स ऑफिस पर कैसा कलेक्शन करती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर