विक्रम वेधा का पहला गाना Alcoholia हुआ रिलीज, गाने में जबरदस्त मूव्स करते दिखे ऋतिक रोशन

Vikram Vedha Alcoholia Song out : ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का नया गाना Alcoholia रिलीज हो चुका है। गाने में ऋतिक के कमाल के एक्शप्रेशन और शानदार डांस मूव्स हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देंगे।

vikram vedha song out
vikram vedha Alcoholia song out  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • फिल्म का पहला गाना Alcoholia हाल ही में रिलीज हुआ है
  • Alcoholia गाने में ऋतिक धमाकेदार डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं

Vikram Vedha Alcoholia Song out : ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम - वेधा लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर दर्शकों को खूब पंसद आया है। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हुए हैं। मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना Alcoholia रिलीज किया है। गाने में ऋतिक जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में ऋतिक के मूव्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

Alcoholia गाने में एक बार के अंदर का सेट दिखाया गया है जिसमें ऋतिक विशाल और शेखर की धुन पर नाच रहे हैं। इस गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। विशाल - शेखर, अनन्या चक्रवर्ती ने गाने को गाया है। ये गाना एक डांस पेपी नंबर है। इस गाने को गणेश हेगड़े ने कोरियोग्राफर किया है। ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, आज मौसम Alcoholia हो गया है।

ये भी पढ़ें - ऋषि कपूर की हीरोइन रही है फोटो में दिख रही ये बच्ची, असल जिंदगी में चार बार की शादी, दो पति थे पाकिस्तानी

यहां देखें Alcoholia गाना

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है विक्रम वेधा


ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के बेस्ट डांसर में से एक हैं। उनकी आखिरी फिल्म वॉर 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म का गाना 'घुंघुरू टूट' गए काफी पॉपुलर हुआ था। फैंस ऋतिक की फिल्म विक्रम वेधा को लेकर भी काफी एक्साइटेड है। फिल्म में ऋतिक खूंखार गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं। वहीं, सैफ अली खान फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर -गायत्री ने किया है। विक्रम वेधा तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन मुख्य भूमिका में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर