Hrithik Roshan Birthday: एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक को दी जन्मदिन की बधाई, तारीफ में कही ये बात

बॉलीवुड
भाषा
Updated Jan 10, 2020 | 18:35 IST

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उनकी एक्स वाईफ ने उन्हें इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बधाई दी है। साथ ही उन्होंने ऋतिक की तारीफ भी की।

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक को सबसे बेहतरीन व्यक्ति मानती हैं सुजैन, जन्मदिन पर दी बधाई
Hrithik Roshan  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है। आज ऋतिक 46 साल के हो गए हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने ऋतिक को  जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में हैं उनकी एक्स वाईफ सुजैन खान जिन्होंने ऋतिक को उनके जन्मदिन की विशेष बधाई दी है।

सुजैन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि वो उनके जीवन के सबसे बेहतरीन व्यक्ति हैं। सुजैन ने ऋतिक और अपने दो बच्चों रेहान और रिदान के साथ वाली तस्वीरों और वीडियो का एक कोलाज साझा करते हुए लिखा कि जन्मदिन की बहुत बधाई ऋतिक,तुम मेरे जीवन के सबसे बेहतरीन व्यक्ति हो।

 

ऋतिक के पिता दिग्गज अभिनेता और निर्देशक राकेश रोशन ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। बता दें कि 20 दिसंबर 2000 को सुजैन ने ऋतिक से शादी की थी और शादी के 14 साल बाद  2014 में दोनो एक दूसरे से अलग हो गए थे। अलगाव के बाद भी दोनों दोस्त हैं और अक्सर साथ में समय बिताते हैं।

बता दें कि ऋतिक आखिरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नजर आए थे। फिल्म सुपर 30 में ऋतिक के एक्टिंग की बेहद तारिफ हुई थी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट रही थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर