क्या कृष-4 में वापस आने वाला है जादू? 'कोई मिल गया' के 17 साल होने पर ऋतिक रोशन ने दिए संकेत

Jadu in Krrish 4: प्रीति जिंटा के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म 'कोई मिल गया' के 17 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने फिल्म के 'जादू' किरदार को याद करते हुए कृष-4 में इसकी वापसी के संकेत दिए हैं।

Koi Mil Gaya film
कोई मिल गया फिल्म का एक दृश्य 
मुख्य बातें
  • प्रीति जिंटा के साथ 'कोई मिल गया' में ऋतिक रोशन ने किया था काम
  • फिल्म ने पूरे किए 17 साल, ऋतिक ने 'जादू' को किया याद
  • दिए कृष-4 में एलियन के किरदार की वापसी के संकेत

मुंबई: राकेश रोशन निर्देशित फिल्म 'कोई मिल गया' को 17 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा और अनुभवी अभिनेता रेखा ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं। ऋतिक ने रोहित मेहरा का रोल किया था जिसकी दोस्ती एक दूसरे ग्रह के अलौकिक प्राणी जादू से हो जाती है। अब ऋतिक रोशन ने अपने एक ट्वीट में उनकी आगामी सुपरहीरो फिल्म 'कृष-4' में एलियन के किरदार की वापसी संकेत के संकेत दिए हैं।

'फिल्म कोई मिल गया' में प्रीति ने रोहित की गर्लफ्रेंड निशा मल्होत्रा ​​की भूमिका निभाई थी। अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने फिल्म में बाल कलाकार के रूप में काम किया जबकि रेखा रोहित की मां की भूमिका में दिखी थीं। यह फिल्म खूब लोकप्रिय हुई थी और खास तौर पर बच्चों के बीच इसे आज भी बहुत पसंद किया जाता है।

ऋतिक को आई जादू की याद:
अब ऋतिक रोशन को सफल फिल्म के 17 साल पूरे होने पर अपने फिल्मी दुनिया के दोस्त जादू की याद आई है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है। ऋतिक ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ दोस्ती अंतरिक्ष और समय को परिभाषित करती है। उम्मीद है कि जल्द ही किसी दिन वे फिर से मिलेंगे। मिस यू जादू।' इसी ट्वीट के बाद जादू की वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं।

कोई मिल गया फिल्म का सेट कसौली गांव में लगाया गया था, लेकिन इस हिमालय क्षेत्र के सुंदर शहर के अलावा, इसकी शूटिंग नैनीताल, भीमताल और कनाडा में भी की गई थी।

तीन राष्ट्रीय पुरस्कार:
फिल्म ने तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते थे - सामाजिक मुद्दों पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी और सर्वश्रेष्ठ स्पेशल इफेक्ट्स। फिल्म की स्क्रीनिंग में अटल बिहारी वाजपेयी शामिल हुए थे।

कृष सीरीज के लिए तैयार की नींव:
बॉक्सऑफिस पर फिल्म की सफलता की कहानी 'कोई मिल गया' पर ही खत्म नहीं होती बल्कि बाद में इसकी कहानी से जुड़ी दो और फिल्में बनाई गईं, जिन्होंने दर्शकों का खूब प्यार बटोरा, इन फिल्मों के नाम हैं- कृष और कृष-3। तीनों की फिल्मों को राकेश रोशन ने निर्देशित किया है और उनके बेटे व एक्टर ऋतिक रोशन ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर