Ibrahim Ali Khan: सैफ के लाडले का इस मशहूर अभिनेत्री की बेटी पर आया दिल, जानें कौन हैं इब्राहिम की लेडी लव?

बॉलीवुड
Updated Apr 06, 2022 | 09:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड के स्टार सैफ अली खान भले ही मीडिया में ज्यादा नजर न आए, लेकिन उनके बच्चे मीडिया में छाए रहते है, फिर चाहे वह इब्राहिम, सारा हो या तैमूर। लेकिन यह खबर तैमूर या सारा से नहीं बल्कि इब्राहिम से जुड़ी है। जी हां इब्राहिम अली खान इन दिनों प्यार का पाठ पढ़ रहे है। इब्राहिम की जिंदगी में कोई शामिल हो गया है।

Ibrahim Ali Khan
Palak Tiwari is Ibrahim's rumored girlfriend  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इब्रािहम का दिल पलक पर है फिदा
  • पलक के साथ डेट पर पहुंचे जूनियर नवाब
  • मीडिया को देख पलक ने छुपाया अपना चेहरा

Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया है। सैफ अली खान की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनके पिता जी विरासत में उनके लिए करोड़ो-अरबो की सम्पति छोड़कर गए है। सैफ अली खान की पहली पत्नी बॉलीवुड की अभिनेत्री अमृता सिंह थी जो कि उम्र में उनसे 15 साल  बड़ी थी। सैफ और अमृता के दो बच्चे है जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। शादी के कुछ सालों बाद दोनो अलग हो गए। लेकिन एक बार फिर दोनों का नाम सुर्खियों में छाया है, और इसकी वजह उनका बेटा इब्राहिम है।

Also Read: RRR Collection: आरआरआर का कलेक्शन हुआ 900 करोड़ के पार, 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी यह फिल्म? 

सुर्खियों में बने हैं सैफ के बेटे  

इन दिनों सोशल मीडिया पर सैफ अली खान बेटे इब्राहिम की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है। ऐसा इसलिए क्योंकि कि सैफ के लाडले बेटे इब्राहिम का टीवी इंड्रस्ट्री की एक बहुत बड़ी सेलिब्रिटी की बेटी के ऊपर दिल आ गया है और वह उसके साथ काफी समय बिताने लगे है। आइए आपको बताते है कि सैफ का लाडला बेटा इब्राहिम किसे पसन्द करने लगा है।

Also Read: सलमान खान ने पत्रकार की शिकायत पर जारी समन को हाई कोर्ट में दी चुनौती, जानें क्या है पूरा मामला

पलक तिवारी से जुड़ रहा है नाम 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम अली खान बॉलीवुड की नई नवेली सेलिब्रिटी पलक तिवारी को पसन्द करने लगे है, जो श्वेता तिवारी की बेटी है। इब्राहिम उनके साथ आज-कल काफी समय बिताने लगे है। यह बात अफवाह नही है, बल्कि मीडिया ने  इब्राहिम और पलक को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया था। दोंनो डेट पर आए थे। इतना ही नहीं जैसे ही दोनों ने मीडिया को देखा, वैसे ही पलक ने अपना चेहरा छुपा लिया, तो वहीं इब्राहिम पलक से दूर खड़े हो गए। यही एक बहुत बड़ी वजह है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह सैफ के बेटे इब्राहिम और पलक तिवारी की चर्चा हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर