ऋतिक रोशन संग वायरल सबा आजाद की फोटोज पर क्या बोले एक्स बॉयफ्रेंड इमाद शाह? जानें

सबा आजाद हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन संग नजर आई थीं जिसके बाद से वो चर्चा में बनी हुई हैं। जानें सबा की वायरल फोटोज पर क्या बोले उनके एक्स बॉयफ्रेंड इमाद शाह।

Imaad Shah Reaction on Saba Azad and Hrithik Roshan Viral Photos
Imaad Shah Reaction on Saba Azad and Hrithik Roshan Viral Photos 
मुख्य बातें
  • सबा आजाद हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ नजर आई थीं।
  • सबा एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह संग 7 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रही हैं।
  • जानें इमाद न सबा और ऋतिक की वायरल फोटोज पर क्या कहा।

एक्ट्रेस सबा आजाद बीते कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में वो एक्टर ऋतिक रोशन के साथ उनका हाथ थामे रेस्टोरेंट से बाहर आती स्पॉट की गई थीं, जिसके बाद से वो खबरों में हैं। 

सबा एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह को डेट कर चुकी हैं और दोनों करीब 7 साल तक लिव- इन रिलेशनशिप में थे। जाहिर ब्रेकअप के बाद अलग होना दोनों के लिए आसान नहीं रहा होगा। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया ने इमाद से फोन पर बात कर सबा और ऋतिक की वायरल तस्वीरों के बारे में जानने की कोशिश की। हालांकि इमाद का रिएक्शन हैरान करने वाला था। 

जब इमाद को कॉल कर सबा की वायरल फोटोज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं अभी एक मीटिंग में हूं, अभी बात नहीं कर सकता।' इमाद के रिएक्शन से साफ है कि वो इस बारे में बात नहीं करना चाहते। मालूम हो कि इससे पहले सबा को कॉल कर उनसे यह कंफर्म करने की कोशिश की गई थी कि क्या ऋतिक के साथ नजर आई लड़की वही थीं? हालांकि सबा ने भी जवाब नहीं दिया था और बाद में बात करने की बात कही थी। 

सबा और इमाद की बात करें तो दोनों सात साल तक रिलेशनशिप में थे। इमाद शाह ने साल 2013 में यह कंफर्म किया था कि वह सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं। यही नहीं, दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों लगभग सात साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इमाद और सबा साल 2020 तक लिव रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन इसके बाद दोनों अलग हो गए। हालांकि, दोनों अलग क्यों हुए इसके बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर