सोहा अली खान ने बेटी को लेकर किया खुलासा, इनाया को पसंद है लिपस्टिक

बॉलीवुड
Updated Aug 29, 2019 | 20:31 IST | IANS

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने हाल ही में अपनी बेटी इनाया के बारे में बात की। सोहा ने बताया कि इनाया लिपस्टिक को लेकर पागल है और वो उन्हें कॉपी करती है।

Soha Ali Khan with daughter
Soha Ali Khan with daughter 

अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि उनकी बेटी इनाया लिपस्टिक को लेकर पागल है। सोहा ने आगे कहा कि बात अगर फैशन की हो रही है तो उनकी बेटी हर उस चीज की नकल करती है जो वह करती हैं। सोहा ने कहा, 'इनाया एक ऐसी उम्र में है जहां वह हर उस चीज को करती है जिसे मैं करती हूं। आज घर से बाहर निकलने के दौरान मैं एक तस्वीर ले रही थी और वह भी मेरी तरह पोज दे रही थी। वह लिपस्टिक के लिए पागल है।

निश्चित रूप से मैंने उसे लिपस्टिक नहीं दिया है बल्कि उसके बदले मैंने उसे लिपबाम दिया है। कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू अपनी क्यूटनेस और मासूमियत के चलते इंटरनेट पर पहले से ही काफी मशहूर हैं। 29 सितंबर को इनाया का दूसरा जन्मदिन हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Soha (@sakpataudi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इस बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में पूछने पर सोहा ने कहा, 'हमने उसके पहले जन्मदिन को मनाया था। मुझे लगता है कि हम क्या करते हैं इनाया को इसकी कोई फिक्र ही नहीं रहती है। मेरा मानना है कि अब हमें इनाया की सालगिरह उस वक्त सेलिब्रेट करनी चाहिए जब वह अपना पांचवा, 11वां और 25वां बर्थडे कम्प्लीट कर ले। मैं निश्चित हूं कि मुझे उसके 25वें जन्मदिन पर इन्वाइट भी नहीं किया जाएगा! इस बार शायद हम उसका जन्मदिन उतने बड़े पैमाने पर नहीं मनाएंगे, लेकिन घर पर एक छोटा सा गेट-टुगेदर होगा।'

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर