IT Raid on Actress Residence: इस एक्ट्रेस के घर इनकम टैक्स की रेड, महेश बाबू के साथ कर चुकी हैं काम

IT Raid on Rashmika Mandanna Residence: टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर आज यानी 16 जनवरी की सुबह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड डाली। उनके घर यह छापा टैक्स भुगतान की जांच को लेकर डाला गया है।

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna 
मुख्य बातें
  • टॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड डाली है
  • रश्मिका के घर गुरुवार सुबह 10 अफसर रेड डालने पहुंचे
  • रश्मिका की हाल ही में एक्टर महेश बाबू के साथ फिल्म रिलीज हुई है

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड डाली है। आईटी डिपार्टमेंट ने आज यानी 16 जनवरी को यह रेड डाली गई है। कन्नड़ न्यूज चैनल के मुताबिक गुरुवार सुबह एक्ट्रेस के घर 10 ऑफिसर छापा डालने पहुंचे।

माना जा रहा है कि टैक्स चोरी के चलते रश्मिका के घर यह रेड डाली गई है। इनकम टैक्स अथॉरिटी इस बात की जांच करना चाहती है कि एक्ट्रेस ने अपनी आय के मुताबिक टैक्स का भुगतान किया है या नहीं। रश्मिका कर्नाटक के विराजपेट में रहती हैं। मालूम हो कि रश्मिका मंदाना साउथ इंडिया की उभरती हुई एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna) on

रश्मिका तमिल, तेलेगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर रही हैं। हाल ही में महेश बाबू के साथ उनकी फिल्म Sarileru Neekevvaru रिलीज हुई है। वो फिलहाल अपनी आने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म Bheeshma में काम कर रही हैं। जिसमें एक्टर नितिन लीड रोल में नजर आएंगे और फिल्म के डायरेक्टर वेंकी कुदुमुला हैं। इसके अलावा रश्मिका अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म AA20 में भी दिखेंगी, जिसके डायरेक्टर सुकुमार हैं। फिल्म में सेथुपथी भी नजर आएंगे। 

बता दें कि रश्मिका तेलेगु फिल्मों में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और वो बक्कियाराज कन्नन के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुलतान में नजर आएंगी। रश्मिका ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2018 में फिल्म चलो से उन्होंने अपना तेलेगु डेब्यू किया था, जिसमें एक्टर नागा शौर्या थे। इसके अलावा वो फिल्म डियर कॉमरेड में विजय देवराकोंडा संग रोमांस करती दिखीं थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर