Aamir Khan के फ‍िटनेस कोच नूपुर शिखर को डेट कर रही हैं उनकी बेटी Ira Khan, लॉकडाउन के दौरान हुआ प्‍यार

बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की बेटी ईरा खान पापा के फिटनेस कोच नूपुर शिखर को पिछले चार महीनों से डेट कर रही हैं। ईरा नूपुर को अपनी मां रीना दत्ता से मिलवा चुके हैं। 

Ira Khan is dating Nupur Shikhare
Ira Khan is dating Nupur Shikhare 
मुख्य बातें
  • आमिर खान की बेटी ईरा खान को एक बार फ‍िर हुआ प्‍यार
  • इस बार आमिर के फ‍िटनेस कोच को कर रही हैं डेट
  • र‍िपोर्ट के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान ही दोनों आए करीब

अब वह अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। खबर है कि ईरा खान पापा के फिटनेस कोच नूपुर शिखर को पिछले चार महीनों से डेट कर रही हैं। ईरा नूपुर को अपनी मां रीना दत्ता से मिलवा चुके हैं। ईरा और नूपुर की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इससे पहले ईरा मिशाल कृपलानी के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा में थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था।

पिंकविला की र‍िपोर्ट के अनुसार,  ईरा को एक बार फिर प्यार हो गया है और इस बार वह सोशल मीडिया पर शेयर करने के बजाए इसे गोपनीय रखे हुए हैं। लॉकडाउन के दौरान इन छ महीनों में दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर ईरा लगातार अपने फिटनेस को लेकर फोटोज शेयर करती नजर आ रही हैं।

महाबलेश्वर में नजर आए साथ

नूपुर और ईरा ने महाबलेश्वर में आमिर खान के फार्महाउस पर छुट्टियां मनाते हुए काफी इंजॉय किया है। सूत्रों से पता चलता है कि दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। हालांकि इसको लेकर ईरा से बात की गई लेकिन वह इस बारे में बात करने के लिए उपलब्ध नहीं रही। संपर्क के दौरान ईरा की वॉट्सप पर डिसप्ले फोटो नूपुर शिखर के साथ नजर आई। 

2019 में हुआ था ब्रेकअप 

ईरा खान काफी बिंदास किस्म की इंसान हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। कुछ समय पहले मिसाल कृपलानी के साथ अपने रिश्ते को उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि साल 2019 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई और दोनों की राहें जुदा हो गई। इसके बाद एक बार फिर ईरा अपने फिटनेस कोच नूपुर शिखर के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर