इरफान खान को फिर बड़े परदे पर देख सकेंगे फैन्स, 2021 में रिलीज हो रही आखिरी फिल्म The Song of Scorpions

Irrfan Khan last film 2021: अभिनेता इरफान खान के फैन्स को उनकी शानदार एक्टिंग को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने का बैनर एक सुनहरा मौका दे रहा है। 2021 में उनकी आखिरी फिल्म रिलीज होने वाली है...

Irrfan Khan The Song of Scorpions last film release in theatre 2021
इरफान खान। 
मुख्य बातें
  • इरफान खान के फैन्स फिर से अपने चहेते कलाकार को बड़े परदे पर देख सकेंगे
  • इरफान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
  • 2021 में उनकी आखिरी फिल्म रिलीज होने वाली है।

इरफान खान के फैन्स को एक सुनहरा मौका मिलने जा रहा है जब वो फिर से अपने चहेते कलाकार को बड़े परदे पर देख सकेंगे। पैनोरमा स्पॉटलाइट, 70 एमएम टॉकीज के साथ मिलकर फैदर लाइट फिल्म्स और केएनएम प्रोडक्शन की फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म दिवंगत दिग्गज अभिनेता इरफान  खान की आखिरी फिल्म मानी जा रही है। अभिनेता इरफान खान के फैन्स को उनकी शानदार एक्टिंग को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने का बैनर एक सुनहरा मौका दे रहा है। 

इरफान खान स्टारर इस फिल्म को अनूप सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है। ये एक सशक्त ड्रामा है जिसकी कहानी एक स्वतंत्र युवा आदिवासी महिला के चारों ओर घूमती है। जो क्रूर विश्वासघात को दूर कर अपनी आवाज को खोजने की कोशिश करती है। इस आगामी फिल्म की विशेषता यह है कि इसमें इरफान एक यादगार भूमिका में नजर आयेंगे। 

पैनोरमा स्पॉटलाइट के निर्माता और निर्देशक अभिषेक पाठक ने बताया, 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स एक विशेष कहानी है और इरफान खान की आखिरी फिल्म के रूप में इसे प्रस्तुत करना हमारे लिए वास्तव में बहुत सम्मान की बात है। हम यह फिल्म भारतीय सिनेमा के प्रिय सितारे को श्रद्धांजलि देते हुए दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं। भारतीय और विदेशी सिनेमा ने उनके अभिनय का भरपूर आनंद लिया है। हमें खुशी है कि हम उनकी आखिरी फिल्म को प्रदर्शित कर रहे हैं।' 2021 की शुरुआत में द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर