रणबीर -आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है फेक? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है थाली थिएटर्स का वीडियो

Ranbir-Alia Brahmastra fake Collection : रणबीर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया है। अब फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर को सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

ranbir alia
ranbir alia brahmastra   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने धमाकेदार ओपनिंग की
  • पहले वीकेंड पर ब्रह्मास्त्र 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी
  • खाली थिएटर्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद यूजर्स फिल्म के कलेक्शन को फेक बता रहे हैं

Ranbir-Alia Brahmastra fake Collection : रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की। फिल्म ने अपने पहले दिन 75 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म को लेकर चारों तरफ चर्चा हो रही है। एक तरफ जहां फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख मेकर्स के चेहरे खिल उठे हैं। वहीं, कंगना रनौत ने रणबीर -आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Brahmastra Box office Collection) को फेक बताया है। अब कुछ यूजर्स ने खाली थिएटर्स की फोटोज शेयर की है। इन किल्प को शेयर कर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फेक है, क्योंकि थिएटर्स तो खाली हैं।

क्या फेक है ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ब्रह्मास्त्र को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। ब्रह्मास्त्र एक बिग बजट मूवी है जिसमें वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में रणबीर, आलिया से लेकर अमिताभ बच्चन और नागर्जुन जैसे सितारे हैं। आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस का शुक्रिया कहा था। इस बीच अब खाली थिएटर्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ट्विटर पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बहस शुरू हो गई है। कुछ यूजर्स फिल्म को ब्लॉक बस्टर बता रहे हैं तो कुछ लोग इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को फर्जी बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें - Brahmastra Day 3 Box Office Prediction: तीसरे दिन ब्रह्मास्त्र की बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी तय, एडवांस बुकिंग से कमाए इतने करोड़ रुपए
 

एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लिखा, बॉलीवडु का भविष्य, सिर्फ 2 लोग। इस वीडियो में ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा चल रहा है।

इस वीडियो के शेयर करते हुए दूसरे यूजर ने लिखा, ये मूवी रिलीज से पहले का वीडियो है।

एक अन्य यूजर ने लिखा ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस फेक मूवी और फेक कलेक्शन।

कौन सही है कौन गलत है हम ये नहीं बता सकते हैं। लेकिन ब्रह्मास्त्र को लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है। इस फिल्म का बजट 400 से 500 करोड़ रुपये है। अयान मुखर्जी ने इस बात का खुलासा अपने इंटरव्यू में किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 100 करोड़ का आंकड़ा का पार कर लेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर