फिल्म Don की इस एक्ट्रेस ने बताया कास्टिंग काउच का किस्सा, कहा - एक सुपरस्टार मुझसे अकेले मिलना चाहता था

बॉलीवुड
Updated Nov 04, 2019 | 17:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Isha Koppikar on casting couch: ईशा कोप्पिकर लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं। हाल ही में उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर एक घटना का जिक्र किया।

Isha Koppikar
Isha Koppikar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ईशा कोप्पिकर को भी करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना
  • सुपरस्टार ने की थी डॉन एक्ट्रेस से ऐसी डिमांड
  • नेपोटिज्म भी झेल चुकी हैं ईशा

बॉलीवुड में खल्लास गर्ल के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर काफी वक्त से हिंदी फिल्मों से दूर हैं। इस दौरान वे अपना ध्यान परिवार और बिजनेस पर लगा रही हैं। ईशा डॉन, एक विवाह ऐसा भी, 36 चाइना टाउन, क्या कूल हैं हम समेत कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वे फिल्मों से भले ही दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर ईशा काफी एक्टिव रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में अपने संघर्ष को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने फिल्मों में रिप्लेस होने, आइटम गर्ल के रूप में टाइपकास्ट होने समेत कास्टिंग काउच को लेकर भी चर्चा की। ईशा को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था, हालांकि उन्होंने ऐसी स्थिति में फंसने से पहले ही खुद को प्रोजेक्ट से अलग कर लिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@isha_konnects) on

 

ईशा ने कास्टिंग काउच की एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि एक प्रोड्यूसर ने मुझे कहा कि एक फिल्म शुरू होने वाली है। इसके एक्टर को कॉल करो, तुम्हें उनकी गुड बुक्स में शामिल होना है। इसलिए मैंने एक्टर को कॉल किया। उन्होंने मुझे अपना पूरा टाउमटेबल बताया। वे सुबह जल्दी उठते थे और इस वक्त जिम जाते थे। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उनसे डबिंग और वे कुछ कर रहे थे, उस बीच मिलूं। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं किसके साथ आ रही हूं, तो मैंने कहा कि मैं अपने ड्राइवर के साथ आऊंगी। ऐसे में एक्टर ने कहा कि किसी के साथ मत आना। मैं तब 15-16 साल की नहीं थी, मुझे पता था कि वहां क्या हो रहा है। तो मैंने बोल दिया कि मैं फ्री नहीं हूं और मैं आपको इस बारे में बताती हूं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@isha_konnects) on

 

उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि मैंने तुरंत प्रोड्यूसर को कॉल किया और कहा कि उन्हें मुझे मेरे टैलेंट के लिए कास्ट करना चाहिए। लेकिन मुझे एक रोल के लिए ये सब करने को मजबूर नहीं किया जा सकता है। यही चीजें बहुत से लोगों के लिए डरावनी होती है। जब कोई महिला मना कर देती है तो उनसे ये झेला नहीं जाता है। मैंने फिर कभी उस एक्टर के साथ काम नहीं किया। ईशा ने ये भी बताया कि कुछ टॉप सेक्रेटरी ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसी वजह से मैंने सेल्फ डिफेंस शुरू किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@isha_konnects) on

 

नेपोटिस्म पर भी बोलीं ईशा
बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बात करते हुए ईशा ने बताया कि कई बार मुझे कोई रोल मिलने वाला होता, तभी कोई कॉल कर देता और उनकी बेटी या स्टारलेट को फिल्म मिल जाती। मुझे कई बार नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा है।

आपको बता दें कि ईशा ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से की थी। इसके बाद फिजा फिल्म से उन्होंने हिंदी फिल्मों में कदम रखा। वे आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म शबरी में दिखी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर