Baaghi 3 के बाद अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में भी जैकी श्रॉफ की एंट्री, जन्‍मदिन पर हुई घोषणा

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ एक बार फ‍िर फुल फॉर्म में आ गए हैं। वह अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में अहम किरदार में नजर आएंगे।

Akshay Kumar and jackie shroff
Akshay Kumar and jackie shroff 

Jackie shroff in Sooryavanshi: सुपरस्‍टार अक्षय कुमार संग सूर्यवंशी जैसी फ‍िल्‍म में जैकी श्रॉफ को देखना वाकई द‍िलचस्‍प होगा। फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी ने जैकी श्रॉफ के जन्‍मदिन के मौके पर फैंस को यह तोहफा दिया है। यह फ‍िल्‍म 27 मार्च को रिलीज होगी जिसमें अक्षय कुमार एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाएंगे।

रोहित शेट्टी ने जैकी श्रॉफ की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा है- 'आपको लग रहा होगा कि हमारे कॉप यूनिवर्स के बारे में आपको सब पता है। मैं आपको सरप्राइज कर रहा हूं। इस टीम में होंगे जैकी श्रॉफ सूर्यवंशी में अभी कई और खुलासे बाकी हैं।' 63 साल के अभिनेता का सूर्यवंशी की टीम ने स्‍वागत किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

बागी 3 में भी आएंगे नजर: एक्‍टर जैकी श्रॉफ पहली बार बेटे टाइगर श्रॉफ संग पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वह बागी 3 में अहम किरदार न‍िभाने वाले हैं। फिल्म के मेकर्स ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जैकी का रोल कैमियो होगा। वे पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में टाइगर और रितेश देशमुख के ऑनस्क्रीन पिता का रोल निभाएंगे। पर्दे पर बाप बेटे को साथ देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्‍प होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on

ऐसे बने थे एक्‍टर: जग्‍गू दादा यानि जैकी श्रॉफ अपना खर्चा पानी चलाने के लिए ट्रक ड्राइवर की नौकरी  करते थे और मुंबई की गलियों में गुंडागर्दी करते थे। एक फ‍िल्‍म की शूटिंग के वक्‍त देव आनंद की नजर उन पर पड़ी और किस्‍मत चमक गई। देव साहब ने 1982 में अपनी फ‍िल्‍म में उन्‍हें एक गुंडे का रोल दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर