'बच्चन पांडे' में हुई जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री, चौथी बार अक्षय कुमार संग करेंगी काम

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे में अब जैकलीन फर्नांडिस की भी एंट्री हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी।

Jacqueline Fernandez reunites with Akshay Kumar in Bachchan Pandey
Jacqueline Fernandez reunites with Akshay Kumar in Bachchan Pandey  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बच्चन पांडे में हुई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री।
  • अक्षय कुमार संग चौथी बार करने को लेकर एक्साइटेड हैं जैकलीन।
  • अगले साल जनवरी में शुरू होगी फिल्म बच्चन की शूटिंग।

साजिद नाडियाडवाला की एक्शन कॉमेडी 'बच्चन पांडे' में अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है और वो हैं जैकलीन फर्नांडिस। फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी के बाद अब जैकलीन फर्नांडीज भी फिल्म से जुड़ गई हैं और वो इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

अक्षय संग काम करने को उत्साहित हैं जैकलीन

जैकलीन फिल्म बच्चन पांडे में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं इंडस्ट्री में बहुत नई थी तब मैंने नडियाड के लिए फिल्म हाउसफुल में 'धन्नो' गान किया था और हमारा रिश्ता और दोस्ती तभी से है। मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं और जुडवां व हाउसफुल सीरीज के बाद बच्चन पांडे हमारी एक साथ में 8वीं फिल्म है। मैं एक बार फिर अक्षय के साथ रीयूनियन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। यह हमेशा उनके साथ एक पागलपन से भरपूर सवारी होती है और मुझे यकीन है कि हम एक साथ खूब एन्जॉय करेंगे।'

न्यू नॉर्मल के तहत करेंगे शूटिंग

शूट शेड्यूल के बारे में बात करते हुए वह कहती है, 'मैं उनके साथ जनवरी में शूट शुरू करने का इंतजार कर रही हूं। मैं अभी अपने किरदार पर ज्यादा जानकारी साझा नहीं कर सकती, लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह बिल्कुल अलग अवतार है । यह फिल्म हमारे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव होगा क्योंकि हम महामारी के कारण न्यू नॉर्मल के तहत शूटिंग करेंगे लेकिन जैसा कि हम कहते हैं कि शो चलते रहना चाहिए। कोविड -19 के लिए बरती जाने वाली सावधानियों और मानदंडों के साथ, मैं साजिद, अक्षय के साथ अपने 'हैप्पी प्लेस' में वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।'

जनवरी में शुरू होगी शूटिंग

जैकलीन आगे कहती हैं, 'मैंने अभी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है जबकि दूसरी चल रही है और मैं बच्चन पांडे के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हूं जिसके बाद मैं फिर से नाडियाड द्वारा निर्देशित सलमान और मेरी फिल्म किक 2 का रुख करूंगी।' जैकलीन जनवरी के पहले हफ्ते से जैसलमेर में अक्षय, कृति और अरशद के साथ शूटिंग शुरू करेंगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, फिल्म को कथित तौर पर गडीसर झील और जैसलकोट जैसी जगहों पर शूट किया जाएगा।

साजिद संग 10वीं बार काम कर रहे अक्षय

अक्षय कुमार का किरदार बच्चन पांडे एक गैंगस्टर है जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। इस बीच, कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है। हाल ही में, बच्चन पांडे के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए अरशद वारसी को चुना गया है। अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' के जरिए साजिद नाडियाडवाला संग 10वीं बार काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर