अपने बारे में इस तरह की खबरें सुन मायूस हो जाती है जैकलीन फर्नांडिस , एक्ट्रेस बोली- मैंने क्या गलती की है?

जैकलीन फर्नांडिस का नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा गया था। एक्ट्रेस इस मामले में लंबे समय से चुप थी। एक्ट्रेस ने अब अपने खिलाफ चल रहे निगेटिव न्यूज पर करारा जवाब दिया है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडिस ने निगेटिव खबरों पर दी तोड़ी चुप्पी
  • कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर संग जुड़ा था जैकलीन का नाम
  • जैकलीन फर्नांडिस इन फिल्मों में आएंगी नजर

जैकलीन फर्नांडिस पिछले दिनों कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर की वजह से सुर्खियों में थीं। एक्ट्रेस ने इस मामले में अब तक कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि इस वजह से एक्ट्रेस की छवि बहुत खराब हुई है। उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने बारे में चल रही नकारात्मक खबरों और उससे कैसे डील कर रही हैं, इस पर खुलकर चर्चा की। एक्ट्रेस का रिएक्शन कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के संग रिलेशनशिप को लेकर आया है। उन्होंने कहा अपने बारे में नकारात्मक खबरें पढ़कर मैं मायूस हो जाती हूं।

निगेटिव खबरों पर जैकलीन ने दी प्रतिक्रिया

जैकलीन ने निगेटिव खबरों को लेकर कहा, 'हम चाहते हैं कि लोग हमसे प्यार करें। ये एक सामान्य बात है। अगर आपको कोई पसंद नहीं करता है तो आपको मायूस होने की जरूरत नहीं है। आप जानते नहीं है, मैंने क्या गलत किया है। एक सेलिब्रिटी के तौर पर आप फेमस हैं, अगर आपको कोई पसंद नहीं करता है तो ये हजार गुना बढ़ जाता है। मुझे लगता है इस बात को समझना और एक्सेप्ट करना चाहिए। आपको इस बात को समझना होगा कि हर कोई आपको पसंद नहीं करेगा। ये आपके लिए मुश्किल हो सकता है लेकिन आपको इसे समझना होगा। अगर आप इस बात को एक्सेप्ट कर लेते हैं तो आप आसानी से जिंदगी जी सकते हैं। लाइफ अच्छी है'।

ये भी पढ़ें - Koffee With Karan 7 में नहीं बुलाए जाने पर तापसी पन्नू ने दिया रिएक्शन, कहा- मेरी सेक्स लाइफ इतनी..
 

उन्होंने आगे कहा,  'आपको बस कुछ अच्छे दोस्त, परिवार और फैंस की जरूरत होती है, जो आपको आगे बढ़ने के लिए हमेशा सपोर्ट करते हैं। आपको अपने काम पर मेहनत करने की जरूरत है। मेरी जिंदगी में ऐसे खास लोग है जो मुझसे प्यार करते हैं'। 

सुकेश संग जुड़ा था जैकलीन का नाम

रिपोर्ट्से के अनुसार, जैकलीन सुकेश चंद्रेशेखर संग रिलेशनशिप में थीं। दोनों की इंटीमिटेंट फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। सुकेश पर 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज है। इस मामले में ईडी जैकलीन से कई बार पूछताछ कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इस मामले में लंबे समय से चुप्पी साध रखी थी।

एक्ट्रेस हाल ही में किच्चा सुदीप संग विक्रांत रोणा में नजर आई थीं। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके अलावा एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की फिल्म सर्क्स में नजर आएंगी। सर्क्स के अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार और नुसरत भरूचा संग रामसेतू में नजर आएंगी।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर