ED ने जब्त किया जैकलीन फर्नांडिस का पासपोर्ट, IIFA अवॉर्ड में शामिल होने के लिए मांगी विदेश यात्रा की अनुमति

Jacqueline Fernandez's passport has been seized: करीब 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने शिकंजा कस रखा है। 

jacqueline fernandez
jacqueline fernandez 
मुख्य बातें
  • ईडी की रडार पर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबतें बढ़ीं
  • जानकारी मिल रही है कि ED ने जैकलीन फर्नांडिस का पासपोर्ट भी जब्त किया है
  • जैकलीन फर्नांडीस ने कोर्ट से 15 दिन के विदेश टूर पर जाने की इजाजत मांगी है

सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने संबंधों को लेकर ईडी की रडार पर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। करीब 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने शिकंजा कस रखा है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कुछ समय पहले पीएमएलए कानून के तहत जैकलीन की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति को जब्त कर लिया था और अब जानकारी मिल रही है कि ED ने जैकलीन फर्नांडिस का पासपोर्ट भी जब्त किया है। 

बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस ने कोर्ट से 15 दिन के विदेश टूर पर जाने की इजाजत मांगी है और बताया कि उन्हें 2022 IIFA अवॉर्ड समारोह में शिरकत करने के लिए आबू धाबी जाना है। उन्होंने अबू धाबी के साथ ही फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए अदालत से अनुमति मांगी है। पटियाला हाउस कोर्ट उनकी अर्जी पर 18 मई को सुनवाई करेगा। पासपोर्ट जब्त होने के बाद जैकलीन अब देश के बाहर नहीं जा सकती हैं। ईडी पहले ही लुक आउट सर्कुलर जारी कर चुका है। 

200 करोड़ की धोखाधड़ी से नोरा फतेही का क्या संबंध? एक्ट्रेस के आधिकारिक बयान में सामने आई पूरी बात

ये है पूरा मामला 

सुकेश पर 200 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है और उसके साथ जैकलीन के संबंधों की बात सामने आई। सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए थे। खबर के मुताबिक सुकेश ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल कर जैकलीन को 5 करोड़ रुपये से अधिक के गिफ्ट दिए थे। सुकेश ने जैकलीन की बहन को डेढ़ लाख अमेरिकी डॉलर का लोन देने के अलावा उसके भाई वारेन के खाते में 15 लाख रुपये ट्रांसफर किए थे। इसके अलाव सुकेश ने जगलीन को एक घोड़ा खरीद के दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर