Jamtara 2 Release Date: फिशिंग क्राइम ड्रामा 'जामताड़ा' के सीजन 2 का इंतजार होगा खत्म, जानें कब होगा रिलीज

फिशिंग क्राइम ड्रामा 'जामताड़ा' का भी नया सीजन आने वाला है। यह 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Jamtara 2 when and where to watch
Jamtara 2 when and where to watch 

Jamtara 2 when and where to watch: ओटीटी की दुनिया में क्राइम का खूब डंका बजता है। जितने भी क्राइम शोज अभी तक आए हैं, उन्हें खूब पसंद किया गया है। रक्तांचल से लेकर मिर्जापुर तक, आर्या से लेकर रंगबाज तक, सभी शोज काफी पसंद किए गए। अब फिशिंग क्राइम ड्रामा 'जामताड़ा' का भी नया सीजन आने वाला है। यह शो, जो राजनीति और बदले की भावना का परोसता है, सत्ता के लिए एक अदम्य प्यास के साथ जोड़ा जाता है। यह 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

वायकॉम18 स्टूडियोज के टिपिंग प्वाइंट द्वारा निर्मित, 'जामताड़ा-सबका नंबर आएगा' के सीजन 2 का निर्देशन सौमेंद्र पाधी ने किया है और इसे त्रिशांत श्रीवास्तव ने लिखा है। नेटफ्लिक्स ने दूसरे सीजन की रिलीज डेट का एलान बुधवार को कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Netflix India (@netflix_in)

भारतीय क्राइम ड्रामा स्ट्रीमिंग सीरीज 'जामताड़ा', जो भारत के जटिल छोटे पैमाने के घोटालों और उनके नतीजों की कहानी बताती है। इसके पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था और पहले सीजन के बाद से ही दूसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी। यह सीरीज स्कूल छोड़ने वाले उन युवाओं की कहानी बताती है जो एक फिशिंग घोटाले को अंजाम देते हैं। इस स्कैम में पुलिस और राजनीति की भूमिकाओं को भी सीरीज में रेखांकित किया गया है। इसकी कहानी काफी रोचक नजर आती है। 

इस सीरीज में दिखाया गया है कि एक सामान्य लगने वाली एक कॉल किस तरह लोगों को कंगाल बना सकती है। इस सीरीज में सनी (स्पर्श श्रीवास्तव), गुड़िया (मोनिका पंवार) और रॉकी (अंशुमान पुष्कर) के महत्वपूर्ण किरदार हैं तो कहीं ना कहीं इस घोटाले से ताल्लुक रखते हैं। इसके अलावा, अमित सियाल दिब्येंदु भट्टाचार्य और अक्ष परधासानी के साथ अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। नए सीजन में नए कलाकार रवि चहल और सीमा पाहवा भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर