Janhit Mein Jaari Box Office Prediction: 'सम्राट पृथ्वीराज' से होगा 'जनहित में जारी' का सामना, पहले दिन ऐसी रहेगी कमाई

Janhit Mein Jaari Box Office Prediction Day 1: राज शांडिल्य की नई फिल्म जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इस फिल्म में लीड रोल निभाने जा रही हैं।

Janhit Mein Jaari Box Office Prediction Collection Day 1
Janhit Mein Jaari Box Office Prediction Collection Day 1 
मुख्य बातें
  • फिल्म जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।
  • एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इस फिल्म में लीड रोल निभाने जा रही हैं।
  • 10 जून को रिलीज होगी नुसरत भरूचा जनहित में जारी।

Janhit Mein Jaari Box Office Prediction Day 1: ड्रीमगर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य की नई फिल्म जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इस फिल्म में लीड रोल निभाने जा रही हैं। वह नई कॉमेडी फिल्म में एक कॉन्डोम सेल्स एक्जिक्यूटिव की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म में उनका किरदार एक छोटे शहर की महिला का हे जो नौकरी की तलाश में है और उसे एक कंडोम निर्माण कंपनी में बिक्री और प्रचार कार्यकारी के रूप में काम मिल जाता है।

फिल्म में नुसरत एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आएंगी जो रूढ़िवादी और कट्टर समाज के बीच एक नई और जरूरी शिक्षा दे रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सामना कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 और अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से होगा। फिल्म जनहित में जारी महिला प्रधान फिल्म है और उनके सामने दो दिग्गज सितारों की फिल्में हैं।

Review: हंसाने के साथ सेफ सेक्स का पाठ भी पढ़ाती है नुसरत भरूचा की फिल्म, देखने से पहले पढ़ें इसका रिव्यू

ऐसे में सवाल उठता है कि क्या फिल्म जनहित में जारी इन दोनों फिल्मों को टक्कर दे पाएगी। यह फिल्म हंसाने के साथ सेफ सेक्स का पाठ पढ़ाती है और समाज में जागरूकता फैलाती है। इस फिल्म की चर्चा भी इसके विषय के चलते सोशल मीडिया पर अच्छी हो रही है। 

इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि जय बासंतु सिंह के निर्देशन में बनी 'जनहित में जारी' को पसंद किया जाएगा। यह फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये के आसपास कमाई कर सकती है। फिल्म की समीक्षाएं अच्छी आ रही हैं। अगर माउथ पब्लिसिटी ठीक हो गई तो फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म का बजट 20 से 25 करोड़ रुपये है जोकि विज्ञापन और प्रमोशन मिलाकर 30 से 35 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर