जान्हवी और खुशी कपूर ने बहन अंशुला को बर्थडे पर दिया खास तोहफा, सामने आया घर के अंदर का वीडियो

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने अपनी बहन अंशुला कपूर के बर्थड़े के मौके पर उनके घर पहुंचीं और खास तोहफा दिया। उनके घर के अंदर का वीडियो सामने आया है।

Anshula Kapoor with her Family
Anshula Kapoor with her Family  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अंशुला कपूर 29 दिसंबर को 28 साल की हो गई हैं।
  • अंशुला के बर्थडे के मौके पर घर पहुंचीं बहने जान्हवी और खुशी कपूर।
  • अंशुला ने शेयर किया घर के अंदर का वीडियो।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर का आज जन्मदिन है और इस दिन को और ज्यादा खास बनाया उनकी दोनों बहनों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने। अंशुला का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए जान्हवी और खुशी ना केवल उनके घर पहुंचीं बल्कि उन्हें सरप्राइज भी दिया।

अंशुला ने शेयर किया वीडियो

अंशुला ने खुद इस सरप्राइज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और बताया कि उनकी दोनों बहनों ने उनके लिए ये खास तैयारी की है। जान्हवी और अंशुला ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें घर में बलून से डेकोरेशन हुआ दिख रहा है। इस वीडियो को शेयर कर अंशुला ने लिखा, 'इस साल मैं अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करना चाहती थी, लेकिन मेरी क्यूटीज जान्हवी और खुशी मेरे घर में गर्मजोशी लेकर आईं और झूठ नहीं बोलूंगी कि ये मेरे चेहरे पर बड़ी मुस्कान लेकर आई। मेरी सनशाइन बनने के लिए थैंक्यू, खासतौर पर तब जब मैं खुद इसे नहीं देखती। और मेरा पेट दर्द होने तक मुझे हंसाने के लिए।' 

खुशी ने अंशुला को ऐसे किया विश

अंशुला के बर्थडे में जाते हुए जान्हवी और खुशी की तस्वीरें भी सामने आईं। इस दौरान उनके पिता बोनी कपूर भी उनके साथ थे। बर्थडे पार्टी के लिए जान्हवी लॉन्ग कॉटन ड्रेस पहने दिखीं तो वहीं खुशी रिप्ड जींस के साथ टी-शर्ट पहने हुए थीं। खुशी न इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंशुला संग फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया और उन्हें अपनी फेवरिट बताया।

कौन हैं अंशुला

मालूम हो कि अंशुला बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोनी शौरी की बेटी व एक्टर अर्जुन कपूर की छोटी बहन हैं। अंशुला कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं। उन्होंने फैनकाइंड नाम का एक ऑनलाइन पोर्टल शुरू किया है। ये पोर्टल फैन्स को उनके फेवरेट स्टार्स से मिलाने का काम करता है। साथ ही इस पोर्टल से आने वाला पैसा चैरिटी को डोनेट किया जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर