जानह्वी कपूर ने फ‍िर पोस्‍ट की बिकिनी फोटो, अंदाज देख फैंस के मुंह से न‍िकला- उफ्फ

Janhvi Kapoor Bikini Photos: बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक जानह्वी कपूर ने हाल ही में अपनी बिकिनी फोटो साझा की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Janhvi Kapoor Bikini Pictures Went Viral On Social Media, Janhvi Kapoor Bikini Pictures, Janhvi Kapoor Shared Her Bikini Photo
जानह्वी कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा हैं जानह्वी कपूर।
  • एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बिकिनी तस्वीर।
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरों ने मचाया तहलका।

Janhvi Kapoor Shared Her Bikini Photo: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकाराओं में से एक जानह्वी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं।‌ अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली अदाकारा ने एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। हाल ही में जानह्वी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है (Janhvi Kapoor Bikini Picture) जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं। सोशल मीडिया पर जानह्वी कपूर बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लोगों को एक्ट्रेस का यह अंदाज बहुत पसंद आता है। 

वायरल हुई जानह्वी कपूर की बिकिनी फोटो

जानह्वी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें से एक उनकी बिकिनी फोटो भी है (Janhvi Kapoor Bikini Photo)। सोशल मीडिया यूजर्स को जानह्वी कपूर का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि जानह्वी कपूर ने काले रंग की बिकिनी पहनी है। बिकिनी में जानह्वी कपूर स्विमिंग पूल के किनारे बैठी हुई नजर आ रही हैं। जानह्वी कपूर द्वारा साझा किए गए इस तस्वीर में बैकग्राउंड में खूबसूरत नजारा दिख रहा है। लेकिन इस पूरे तस्वीर में जानह्वी कपूर ने लोगों की नजरें सिर्फ अपनी ओर आकर्षित कर ली हैं। कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए कहा 'ग्लैमरस', वहीं एक्ट्रेस की तस्वीर देखते हुए एक यूजर के मुंह से तो 'उफ्फ' निकल गया। 

Also Read: पहली बार कैमरे के सामने इतना बोल्ड हुईं श्रीदेवी की बेटी, जानह्वी कपूर का रिवीलिंग अवतार देखकर फैंस ने भरी आहें 

Also Read: समुद्र किनारे बिकिनी में दिखा सारा अली खान का ग्लैमरस अंदाज, एक्ट्रेस ने शेयर की अपने वेकेशन की अनदेखी तस्वीरें

इस तस्वीर के साथ जानह्वी कपूर ने और भी तस्वीरें साझा की है जिसमें प्रकृति की खूबसूरती भी दिखाई दे रही है। खूबसूरत सीनरी शेयर करने के साथ जानह्वी कपूर ने अपनी और अपने दोस्तों की तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जानह्वी कपूर अपने दोस्तों के साथ बहुत मजे कर रही हैं। इसके साथ जानह्वी कपूर ने खाने की तस्वीर भी साझा की जिसमें लजीज व्यंजन नजर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर