[PHOTOS] डूबता सूरज और सफेद स्विमसूट में जान्हवी कपूर, पहली बार दिखा श्रीदेवी की बेटी का ऐसा हॉट अंदाज!

मालदीव में छुट्टियां बिता रहीं जान्हवी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं हैं, जिनमें पहली बार एक्ट्रेस का बेहद हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

Jhanvi in Maldives
मालदीव से जान्हवी कपूर ने शेयर की हॉट तस्वीरें 
मुख्य बातें
  • मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं एक्ट्रेस जान्हवी कपूर
  • सोशल मीडिया पर सफेद स्विम सूट में शेयर कीं तस्वीरें
  • सूर्यास्त के नजारे के बीच पहली बार दिखा श्रीदेवी की बेटी का ऐसा बोल्ड अंदाज

मुंबई: जान्हवी कपूर अब इस बात को अच्छी तरह समझ चुकी हैं कि उन्हें अपने इंस्टा अकाउंट पर वाह-वाही किस तरह लूटनी है और मालदीव से आई उनकी नई तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। रूही अभिनेत्री ने हाल ही में वह उन हस्तियों की सूची में शामिल हो गई हैं, जो हाल फिलहाल में मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं।

गुरुवार शाम, जान्हवी ने अपनी छुट्टी की झलकियां शेयर कीं, जिसमें मालदीव के नीले समुद्र में गोते लगाना शामिल है। जान्हवी का मेटैलिक सफेद स्विमसूट में ऐसा अंदाज देखने को मिला जो अब से पहले नजर नहीं आया था। डूबते सूरज की रोशनी से रंगे खूबसूरत आकाश के बीच एक्ट्रेस बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। जान्हवी कपूर अपने तरीके से फिल्मी, एल्बम में एक पल पल शामिल किया हैं। यहां देखें एक्ट्रेस की ताजा तस्वीरें।

इससे पहले गुरुवार सुबह भी फैंस जान्हवी कपूर के कई मूड के गवाह थे। वेस्टिन मालदीव से जान्हवी ने लिखा, 'मालदीव के बैंडवागन पर पहुंचने के लिए अंतिम लेकिन मुझे पूरा हाइप मिल रहा है।' इन फोटोज में जान्हवी को मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए, उनके वॉटर विला के लकड़ी के डेक पर चिल करते और कुछ स्थानीय फलों का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।


जान्हवी कपूर हाल ही में न्यूयॉर्क में थीं और अपनी बहन ख़ुशी कपूर से मुलाकात करने पहुंची थीं। काम के मामले में, जान्हवी कपूर आखिरी बार हॉरर कॉमेडी रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आई हैं।

जान्हवी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ 2018 की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। वह नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज का भी हिस्सा थीं। अभिनेत्री की फिल्म लाइन-अप में दोस्ताना 2, शामिल हैं। वह गुड लक जेरी में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर