जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर पहली बार हैं आमने-सामने, गुड लक जैरी और एक विलेन रिटर्न्स का होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश

Janhvi Kapoor Vs Arjun Kapoor films clash: जान्हवी कपूर की गुड लक जैरी और अर्जुन कपूर की एक विलेन रिटर्न्स 2 इस समय साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह पहली बार है जब जाह्नवी और अर्जुन की फिल्में एक ही दिन भिड़ेंगी....

GoodLuck Jerry and Ek Villain Returns to clash: Janhvi Kapoor Vs Arjun Kapoor both stars films clash -
जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर। 
मुख्य बातें
  • गुड लक जैरी और एक विलेन रिटर्न्स 2 बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।
  • दोनों फिल्में एक ही दिन यानी 29 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है।
  • यह पहली बार है जब जाह्नवी और अर्जुन की फिल्में एक ही दिन भिड़ेंगी।

GoodLuck Jerry and Ek Villain Returns to clash: जान्हवी कपूर की गुड लक जैरी और अर्जुन कपूर की एक विलेन रिटर्न्स 2 इस समय साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दोनों फिल्में एक ही दिन यानी 29 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है। धड़क अभिनेत्री की फिल्म गुड लक जैरी डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है। वहीं 2 स्टेट्स स्टार की एक्शन-थ्रिलर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 2 सिल्वर स्क्रीन पर हिट होगी। यह पहली बार है जब जाह्नवी और अर्जुन की फिल्में एक ही दिन भिड़ेंगी। गुड लक जैरी तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला (2018) की रीमेक है, जिसमें नयनतारा और योगी बाबू ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं एक विलेन रिटर्न्स साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर हैं।

गुड लक जैरी में, जान्हवी कपूर ने जया कुमारी यानि जेरी की भूमिका निभाई है, जो कि बिहार की एक अप्रवासी है। जो पंजाब में एक ड्रग डीलर बन जाती है ताकि उनकी मां के लिए मेडिकल बिलों का भुगतान किया जा सके, जिसे स्टेज 2 कैंसर का पता चला है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय, महावीर जैन द्वारा निर्मित है।

पढ़ें- प्रेग्नेंसी में इस फिल्म की शूटिंग करती नजर आईं आलिया भट्ट, बेबी बंप छुपाने के लिए एक्ट्रेस में पहने ऐसे कपड़े

अर्जुन की एक विलेन रिटर्न्स में तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। यह बालाजी मोशन पिक्चर्स और टी-सीरीज के बैनर तले शोभा कपूर, एकता कपूर, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। फिल्म मोहित सूरी द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिलहाल दोनों कपूर भाई-बहन अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन और जान्हवी के पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं। अर्जुन जल्द भूमि पेडनेकर के साथ द लेडी किलर में दिखेंगे। इसके अलावा, वह आसमान भारद्वाज की कुट्टी में तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, नसीरुद्दीन शाह और कुमुद मिश्रा के साथ भी काम करेंगे। दूसरी ओर, जान्हवी के पास वरुण धवन स्टारर बवाल है। इसके बाद वह मिस्टर एंड मिसेज माही और मिली में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर