Shabana Azmi Health: ICU में हैं शबाना आजमी, तबीयत को लेकर जावेद अख्तर ने कही ये बात

Shabana Azmi Health Update: मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी इस वक्त अस्पताल में हैं। देशभर से उनके चाहने वाले लगातार उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हाल ही में उनकी तबीयत को लेकर जावेद अख्तर का बयान सामने आया है।

Shabana Azami and Javed Akhtar
Shabana Azami and Javed Akhtar 
मुख्य बातें
  • शबाना आजमी की तबीयत को लेकर जावेद अख्तर का बयान सामने आया है।
  • शबाना आजमी इस वक्त आईसीयू में हैं।
  • शबाना आजमी सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गई हैं।

मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी शनिवार को सड़क हादसे की शिकार हो गई थीं। इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटे आईं। इस वक्त वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हैं। जहां उनका इलाज चल रहा है। इस हादसे के बाद बॉलीवुड स्टार्स लगातार उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। वहीं फैंस भी जानना चाहते हैं कि आखिर उनकी तबीयत कैसी है। हाल ही में इस मामले पर जावेद अख्तर का बयान सामने आया है।

शबाना आजमी शनिवार को मुंबई से खंडाला जा रहीं थी। तभी उनकी कार एक ट्रक में जा भिड़ी, इस दौरान शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी मौजूद थे। लेकिन उन्हें अधिक चोट नहीं आई। इस घटना में सिर्फ ड्राइवर और शबाना आजमी को गंभीर चोट आई है। हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए जावेद अख्तर ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। वो इस वक्त आईसीयू मे हैं लेकिन उनके रिपोर्ट पॉजिटिव आए हैं। 

वहीं पनवेल अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि वो ठीक हो रही हैं और वो इलाज के दौरान प्रतिक्रिया अच्छे से दे रहीं थी। इसके अलावा शनिवार की शाम को कोकिलाबेन अस्पताल के सीईओ डॉ. संतोष शेट्टी ने बताया कि अब उनकी स्थिति पहले से बेहतर है और डॉक्टर के निगरानी में हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on

 

सूत्रों के मताबिक कहा जा रहा है कि शबाना आजमी को ठीक होने में करीबन एक महीना लग सकता है। बता दें कि अभिनेत्री के साथ ये घटना मुंबई -पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ है। इस घटना के तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस घटना में शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।

 

 

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ खालापुर में शिकायत दर्ज कराई गई है। इस एफआईआर के मुताबिक- ड्राइवर द्वारा तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण,शबाना आजमी की कार ट्रक से टकरा गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर